खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: टेस्ट टीम में वापसी करने को तैयार ये दिग्गज, रेड बॉल से शुरू की बॉलिंग

Hardik Pandya: टीम इंडिया को इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इस दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने रेड बॉल से गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है।
10:15 PM Sep 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Hardik Pandya: टीम इंडिया के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो रेड बॉल से गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में वापसी कर सकते हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या लंबे से टेस्ट क्रिकेट नहीं नजर नहीं आए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच सितंबर 2018 में खेला था। इसके बाद से ही वो रेड बॉल क्रिकेट से दूर है। बता दें कि हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी 2019 में हुई थी। इसके बाद से ही वो अपनी फिटनेस को लेकर लगातार जूझ रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए 11 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 523 रन बनाए हैं जबकि 17 विकेट हासिल किए हैं। बता दें कि टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। अगर हार्दिक पांड्या इस दौरे के लिए टीम इंडिया में वापस आते हैं तो इससे टीम को काफी ज्यादा फायदा होगा। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, 0 पर आउट; सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik Pandya
Advertisement
Advertisement