होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: क्या टीम इंडिया के कोच के रूप में गौतम गंभीर को मिल रही है चुनौती? जानें आंकड़े

Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2 -0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके बाद गंभीर की कोचिंग पर सवाल उठ रहे हैं।
08:45 PM Oct 27, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया था। उम्मीद की जा रही थी कि गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ की विरासत को आगे लेकर जाएंगे। लेकिन अभी तक टीम इंडिया का प्रदर्शन उनकी कोचिंग कुछ खास नहीं रहा है। उनकी कोचिंग में टीम को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 27 साल के बाद वनडे सीरीज जीती थी। इसके अलावा टीम इंडिया इस सीरीज में हर मैच में ऑल आउट हो गई थी।

Advertisement

इसके अलावा न्यूजीलैंड ने 36 साल के बाद भारत में टेस्ट मैच जीता है। इसके अलावा कीवी टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट सीरीज जीती है। वहीं, 12 साल बाद किसी देश में भारत में आ कर टेस्ट सीरीज जीती है। इसके बाद से ही अब गंभीर की कोचिंग पर ही सवाल उठ रहे हैं। वहीं, अब टीम इंडिया के WTC फाइनल में पहुंचने का रास्ता भी मुश्किल हो गया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
Team India
Advertisement
Advertisement