होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 22 भिखारियों की अय्याशी का किस्सा! पुलिस ने खोली पोल; इंदौर से सामने आया चौंकाने वाला मामला

Madhya Pradesh Indore beggars: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भिखारियों की अय्याशी का अजीबो-गरीब किस्सा सामने आया है। दिन भर सड़कों पर घूम तक भीख मांगने वाले लोग रात को होटलों में आराम करते थे। पुलिस ने 22 भिखारियों को होटल से पकड़ा है।
04:38 PM Oct 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Madhya Pradesh Indore beggars: मध्य प्रदेश के इंदौर में भिखारियों की अमीरी ने हर किसी को हैरान कर दिया है। दिन भर इंदौर की सड़कों पर भीख मांगने वाले लोग महंगे होटलों में आराम करते थे। इंदौर पुलिस ने लगभग 22 लोगों को पकड़ा है। इनमें 11 महिलाएं और 11 नाबालिग बच्चे शामिल हैं, जो इंदौर की अलग-अलग जगहों पर घूम कर पूरा दिन भीख मांगते थे और रात को आलीशान होटलों में ठहरते थे। यह सभी भिखारी मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं।

Advertisement

बता दें कि इंदौर प्रशासन ने भीख मांगने पर रोक लगा रखी है। ऐसे में पुलिस को जब इस बात का पता चला तो पुलिस ने होटल पर छापा मारा और सभी 22 भिखारियों को पकड़ लिया। इन सभी लोगों ने भीख मांगने को अपना पेशा बना लिया था। भीख में मिली मोटी कमाई से सब रात में ऐश करते थे। भिखारियों की ऐशो-आराम की जिंदगी देख हर कोई दंग रह गया। पुलिस ने सभी को पकड़ कर राजस्थान वापस भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- ये है देश का सबसे भीड़भाड़ वाला शहर, रोज लगता है कई KM लंबा जाम; लिस्ट में कहां है दिल्ली-मुंबई का नाम?

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement