होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: ये खिलाड़ी है आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा कप्तान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

IPL: आईपीएल ऑक्शन में हर बार किसी ना किसी खिलाड़ी पर पैसों की बारिश होती है। इस साल ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। इसके अलावा पैट कमिंस को सनराइडर्स हैदराबाज ने 20 करोड़ 50 लाख में खरीदा था।
04:28 AM Oct 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IPL: आईपीएल नीलामी में हर साल खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड बोली लगती है। पिछले कुछ सीजन में विदेशी खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान बोलबाला रहा है। आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा बोली ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पर लगी थी। उन्हें KKR ने 24 करोड़ 75 लाख रुपये में खरीदा था। लेकिन क्या आप को पता है कि आईपीएल 2024 तक सबसे महंगे कप्तान कौन हैं।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

  • हां
  • ना
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

इस लिस्ट में नंबर 7 पर RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस हैं। उन्हें RCB की टीम ने 7 करोड़ में खरीदा था। नंबर 6 पर गुजरात के कप्तान गिल हैं। गिल को गुजरात ने 8 करोड़ में खरीदा था। इसके बाद पांचवें नंबर पर KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। उन्हें KKR ने 12.50 करोड़ में खरीदा था। नंबर 4 और 3 पर संजू और ऋषभ पंत हैं। RR ने संजू को 14 और पंत को DC ने 16 करोड़ में रिटेन किया था। इस लिस्ट में दूसरे राहुल हैं। राहुल को LSG ने 17 करोड़ में खरीदा था। इस लिस्ट में पहला नाम SRH के कप्तान पैट कमिंस हैं। पैट कमिंस को सनराइडर्स हैदराबाज ने 20 करोड़ 50 लाख में खरीदा था। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL
Advertisement
Advertisement