होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: सरफराज खान ने इन 3 खिलाड़ियों की बढ़ाई टेंशन, टीम इंडिया में जगह मिलना हो सकता है मुश्किल

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सरफराज खान ने 150 रन की यादगार पारी खेली है। उन्होंने इसी साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
10:12 PM Oct 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सरफराज खान ने शानदार शतक बनाया। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 150 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 18 चौके और 3 छक्के लगाए। ये उनके टेस्ट करियर का पहला शतक था। इस शतक के साथ ही उन्होंने टीम इंडिया ने अपनी नियमित जगह का दावा भी ठोक दिया है। ऐसे में अगर सरफराज खान की टीम में जगह पक्की होती है तो टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों के लिए टेंशन बढ़ सकती है।

Advertisement

अगर सरफराज खान की टीम इंडिया में जगह पक्की हो जाती है तो केएल राहुल टीम से बाहर हो सकते हैं। राहुल काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। ऐसे में वो टीम से बाहर हो सकते हैं। वहीं, अगर टीम मैनेजमेंट राहुल को टीम में बनाए रखता है तो गिल की मुश्किलें बढ़ सकती है। उनका टीम में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा। इसके अलावा टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहे श्रेयस अय्यर के लिए भी अब वापसी करना मुश्किल हो गया है। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: चौथे दिन हार टालने के लिए भारत को क्या-क्या करना होगा? नजरें बॉलर्स की बैटिंग पर

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: दुनिया को मिलने वाला है नया चैंपियन, मैच से पहले हो गया तय

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement