Video: पेरिस ओलंपिक में क्यों हारीं विनेश फोगाट? राहुल गांधी-अखिलेश यादव बोले-जांच हो

Vinesh Phogat Paris Olympic 2024: बीते दिन भारत को पेरिस ओलंपिक में तगड़ा झटका लगा। गोल्ड मेडल विनेश फोगाट के हाथों से फिसल गया। इसे लेकर अब देश में सियासी घमासान शुरू हो गया है।

Vinesh Phogat Paris Olympic 2024: विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं। विनेश का डिस्क्वालिफिकेशन कई लोगों को अखर रहा है। विनेश ने भी कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद से देश का सियासी माहौल भी गर्म होने लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने IOA की अध्यक्ष पीटी ऊषा से मामले पर बात की। वहीं कई विपक्षी नेताओं ने विनेश के डिस्क्वालिफिकेशन का ठीकरा पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण पर फोड़ दिया। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार से जांच की मांग की है।

सिल्वर जीतने पर राहुल गांधी ने विनेश का हौंसला बढ़ाया तो डिस्क्वालिफिकेशन पर राहुल विनेश के साथ खड़े नजर आए। राहुल गांधी ने ट्वीट शेयर करते हुए विनेश को मजबूती के साथ फिर से कमबैक करने की बात कही। जहां एक तरफ विपक्षी दलों ने सरकार पर सवाल उठाए तो दूसरी तरफ सत्तापक्ष के लोग विनेश को ढांडस बंधाते नजर आए। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और बीजेपी के नेताओं ने विमेश पर क्या कुछ कहा? देखें इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- Paris Olympic में एथलीट ने ऑडियंस में बैठे शख्स को किया प्रपोज, Viral Video को देख चौंके सभी

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :