जय शाह के आईसीसी चेयरमैन बनने पर कौन बन सकता है BCCI का अगला सचिव? ये दिग्गज रेस में हैं सबसे आगे

Jay Shah: बीसीसीआई के सचिव जय शाह के आईसीसी चेयरमैन बनने की अटकलें तेजी से चल रही हैं। माना जा रहा है कि वो ग्रेग बार्कले के बाद आईसीसी के चेयरमैन बन सकते हैं। हालांकि अभी तक इसको लेकर जय शाह की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

Jay Shah: ICC के अगले चेयरमैन के रूप में जय शाह का नाम आ रहा है। माना जा रहा है कि 16 में से 15 सदस्य जय शाह का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि अगर जय शाह ICC में शामिल होते हैं तो BCCI में उनकी जगह कौन लेगा। जय शाह के पास फैसला करने के लिए अब बेहद कम समय बचा है क्योंकि नामांकन दाखिल करने की लास्ट डेट 27 अगस्त है। नए ICC चेयरमैन को अपना कार्यभार 1 दिसंबर से संभालना होगा।

ये भी पढ़ें: पूरन की आंधी में उड़ गई साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम, पहले मैच में वेस्टइंडीज ने ढाया कहर

ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि बीसीसीआई में जय शाह की जगह कौन लेगा क्योंकि अभी तक उन्होंने इसको लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। दावेदारों में राजीव शुक्ला, आशीष शेलार, अरुण धूमल जैसे नाम शामिल है, जो अभी जय शाह के साथ बीसीसीआई पदाधिकारी हैं। राजीव शुक्ला काफी समय से बीसीसीआई में हैं। ऐसे में अगर वो अपनी दावेदारी भी पेश कर कते हैं। वो इस समय बीसीसीआई के उपाध्यक्ष हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1

Advertisement

Advertisement
Open in App