होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पहले टी20 मैच में मयंक यादव ने क्यों नहीं की 150KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी? खुद बताई ये बड़ी वजह

Mayank Yadav:बांग्लादेश के खिलाफ मयंक यादव का डेब्यू बेहद शानदार रहा था। उन्होंने अपना पहला ओवर मेडेन किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने दूसरे ही ओवर में अपना पहला विकेट ले लिया था। इसी बीच उन्होंने अपनी स्पीड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
11:24 PM Oct 08, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Mayank Yadav:आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने अपनी रफ्तार से सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने आईपीएल 2024 में 10 बॉल 150 KM/H से ज्यादा की स्पीड में फेंकी थी। उन्होंने इस सीजन की सबसे तेज गेंद भी फेंकी थी। उन्होंने इस बार आईपीएल में 156.7 KM/H की रफ्तार से बॉल फेंकी थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि वो अपने डेब्यू टी20 मैच में 150KM/H रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं, अब मयंक यादव ने खुद बताया है किस वजह से वो 150 KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे।

Advertisement

मयंक यादव ने बताया, 'मैच में मेरा ध्यान लाइन और लेंथ पर था। मैं अपने ध्यान रफ्तार पर ही नहीं लगाना चाहता था। जब आप अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हैं तो बल्लेबाज आप का सम्मान भी करते हैं। चोट के बाद समय मेरे लिए बहुत ज्यादा कठिन था। मुझे ठीक होने के लिए चार चरणों से गुजरना पड़ा था। ऐसे में मेरा ध्यान अभी अपनी लाइन और लेंथ पर है। बता दें कि अपने डेब्यू मैच के पहले ओवर में ही मयंक यादव ने सभी को प्रभावित किया था। उनका पहला ओवर मेडेन रहा था। इस दौरान उन्होंने एक बॉल 149.9 KM/H की रफ्तार से की थी। इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया था। अधिक जानकरी के लिए वीडियो देखें:

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
mayank yadav
Advertisement
Advertisement