होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: क्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने वाले सूर्यकुमार यादव? दिग्गज बल्लेबाज ने इशारे में कही ये बात

Suryakumar Yadav: मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, अब सूर्यकुमार यादव ने कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सूर्यकुमार यादव इस समय मुंबई इंडियंस के उपकप्तान भी हैं।
09:18 AM Oct 06, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Suryakumar Yadav: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा था। पॉइंट टेबल में भी मुंबई इंडियंस आखिरी स्थान पर रही थी। ऐसे में कयास लगा जा रहे हैं कि हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को कप्तानी मिल सकती है। वहीं, आईपीएल में कप्तानी को लेकर सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

हाल में ही जब उनसे आईपीएल में कप्तानी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका घुमाकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो अब आईपीएल में भी इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं। वो अब इस भूमिका का आनंद उठा रहे हैं। जब रोहित भाई मुंबई इंडियंस के कप्तान थे, तो मैं उन्हें भी सुझाव देता था। उन्होंने कप्तानी को लेकर आगे कहा कि बाकि देखते हैं।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया को सिर्फ 2 ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच टाई भी रहा था। वहीं, आठ मैच में टीम को जीत मिली है।

 

Advertisement

 

 

 

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Suryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement