whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉक्सर Vijendrer Singh ने क्यों थामा बीजेपी का दामन? न्यूज 24 से बातचीत में खोला राज

Vijendrer Singh: ओलपिंक पदक जीतने वाले हरियाणा के मशहूर बॉक्स विजेंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। ऐसे में न्यूज 24 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में विजेंदर ने बीजेपी ज्वॉइन करने की वजह बताई है।
04:42 PM Apr 03, 2024 IST | News24 हिंदी

Vijendrer Singh: मुक्केबाजी में ओलपिंक पदत जीतने वाले बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है। कुछ दिनों पहले तक बीजेपी के खिलाफ पोस्ट शेयर करने वाले विजेंदर ने भाजपा ज्वॉइन करके सभी को हैरान कर दिया। मगर अब न्यूज 24 के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विजेंदर ने बीजेपी में शामिल होने की वजह बताई है।

न्यूज 24 के साथ बातचीत में विजेंदर सिंह ने कहा कि वो प्रधानमंत्री से काफी प्रभावित हुए हैं, पीएम के काम से प्रेरणा लेने के बाद विजेंदर ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है। बीजेपी का मजाक उड़ाने पर सफाई देते हुए विजेंदर सिंह ने कहा कि, मैं सो गया था लेकिन जब मैं उठा तो मुझे लगा कि मैंने गलत किया है इसलिए मैंने अपनी गलती सुधारी और यहां ने अब मैं सही दिशा में जाऊंगा। यही वजह है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में आया हूं। बता दें कि कुछ घंटों पहले विजेंदर ने कांग्रेस का हाथ थामा था और अब उन्होंने पाला बदलकर बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। ओलपिंक पदक विजेता विजेंदर सिंह को राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड और अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो