Vinesh Phogat की एंट्री से Haryana में कांग्रेस होगी मजबूत? इस वीडियो में समझिए

Haryana Essembly Elections 2024: पेरिस ओलंपिक में 100 ग्राम ज्यादा वजन के चलते पहलवान विनेश फोगाट मेडल से चूक गई थीं। इसके बाद उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जाने लगे थे। इसी के साथ कुछ दिन पहले ही विनेश फोगाट और बजरंग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे।

Haryana Essembly Elections 2024: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली। इसके बाद से ही हरियाणा की राजनीति में हलचल देखने को मिली। इस दौरान विनेश ने भी कहा कि सड़क से संसद तक महिलाओं के लिए लड़ने वाली पार्टी में शामिल होकर वो बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि बुरे दिनों में उनका साथ देने वाली कांग्रेस पार्टी ही थी। अभी सवाल ये उठ रहे हैं कि विनेश फोगाट के राजनीति में आने के बाद हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति में कुछ बदलाव आएगा?

विनेश फोगाट और कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के साथ लड़ाई से हर कोई वाकिफ है। हाल ही में बृजभूषण ने विनेश फोगाट के ओलंपिक में जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। ये सभी जानते हैं कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया बृजभूषण के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी, ये दोनों ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते दिखे हैं। अब कोई सरकार के खिलाफ जाएगा तो विपक्ष को उसका फायदा होता ही है। कांग्रेस को विनेश के आने से क्या फायदा होगा इस वीडियो में विस्तार से समझिए।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :