खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Vinesh Phogat के साथ डॉक्टर ने किया खेल? Akhilesh Yadav ने उठाए सवाल

Vinesh Phogat Paris Olympic 2024 Latest Update: पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर होने के बाद विनेश फोगाट लगातार चर्चा में हैं। वहीं अब विनेश के वजन बढ़ने का कारण कई लोगों ने उनके डॉक्टर को बताया है। आइए जानते हैं इन आरोपों में कितनी सच्चाई है?
01:36 PM Aug 13, 2024 IST | Sakshi Pandey

Vinesh Phogat Paris Olympic 2024 Latest Update: पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट के साथ जो कुछ हुआ उससे कोई अंजान नहीं है। रेसलिंग का सेमीफाइनल जीतने के बाद विनेश फाइनल खेलने से पहले ही बाहर हो गईं। विनेश का 100 ग्राम वजन उनकी सालों पुरानी मेहनत पर भारी पड़ गया। पेरिस ओलंपिक से डिस्क्वालीफाई होने के बाद लोगों के मन में हजारों सवाल उठने लगे। एक सवाल सबके मन में गोते लगा रहा था कि आखिर विनेश का वजन कैसे बढ़ा? इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं अब कई लोगों ने विनेश के डॉक्टर पर उंगली उठाना शुरू कर दिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी विनेश की मेडिकल टीम पर सवाल खड़े किए हैं।

पेरिस ओलंपिक में डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला विनेश के डॉक्टर नियुक्त किए गए थे। डॉक्टर दिनशॉ पर सवाल खड़े करते हुए कई लोगों का कहना है कि उन्होंने विनेश की डाइट का ख्याल नहीं रखा, जिसके कारण विनेश का वजन इतना बढ़ गया। हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है? IOA की अध्यक्ष पीटी ऊषा ने ये मामला साफ किया है। उनका कहना है कि खिलाड़ी की डाइट की जिम्मेदारी खुद उस खिलाड़ी और उसके कोच की होती है ना कि डॉक्टर की। रही बात डॉक्टर दिन शॉ की तो वो ऋषभ पंत समेत कई स्टार क्रिकेटर्स का इलाज कर चुके हैं। पूरी खबर जानने के लिए देखें ये वीडियो...

Open in App Tags :
Paris Olympic 2024Paris Olympicsvinesh phogat