अब होगा विनेश vs भाजपा का मुकाबला, सियासी खेल में बबीता फेल, देखिए The Inside Story

Vinesh Phogat vs BJP: महिला पहलवानों के शोषण को लेकर भाजपा के खिलाफ आवाज उठाने वाली विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। वहीं, भाजपा ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बबीता फोगाट का टिकट काट दिया है।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां इस समय जोरों पर हैं। पार्टियों और प्रत्याशियों के बीच टिकट को लेकर घमासान की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच शुक्रवार को पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो गए तो भाजपा ने पहलवान बबीता फोगाट का टिकट काट दिया। एक समय में भाजपा सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाने वाली विनेश फोगाट अब राजनीति में भी भाजपा का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

माना जा रहा है कि कांग्रेस विनेश को जुलाना से टिकट दे सकती है। जुलाना विनेश फोगाट की ससुराल है। पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट से जजपा (जननायक जनता पार्टी) के अमरजीत ढांडा ने जीत दर्ज की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा के लिए कांग्रेस ने 60 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर लिए हैं और कहा जा रहा है कि इसमें विनेश फोगाट का नाम भी शामिल है। विनेश बनाम भाजपा मुकाबला कैसा हो सकता है, इसे समझने के लिए देखिए यह स्पेशल वीडियो स्टोरी।

 

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :