चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में उद्धव ठाकरे को शरद पावर ने कमरे से निकाला बाहर? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

Sharad Pawar-Uddhav Thackeray Viral Video : महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT) और एनसीपी के बीच गठबंधन है, दोनों मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि इस वक्त शरद पवार और उद्धव ठाकरे से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जानें क्या है इस वीडियो को सच्चाई।
08:01 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sharad Pawar-Uddhav Thackeray Viral Video : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं से जुड़ी छोटी-छोटी चीजें खूब वायरल हो रही हैं। कुछ लोग विरोधियों पर तंज कसने के लिए वीडियो वायरल करते हैं तो कुछ मजे लेने के लिए। इस वक्त सोशल मीडिया पर NCP चीफ शरद पवार और शिवसेना (UBT) के मुखिया उद्धव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर दोनों के विरोधी दावा कर रहे हैं कि शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को कमरे से बाहर निकाल दिया और कमरे से बाहर खड़े होकर इंतजार करने के लिए कहा। हालांकि अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

Advertisement

शरद पवार और उद्धव ठाकरे का वीडियो शेयर कर विरोधियों का कहना है कि उद्धव ठाकरे की शरद पवार कोई कद्र नहीं कर रहे हैं। हालांकि पड़ताल में कुछ और ही बात निकलकर सामने आई है। वीडियो में देखिए क्या है वायरल दावे की सच्चाई।

Advertisement
Tags :
Sharad PawarUddhav ThackerayViral Video
Advertisement
Advertisement