खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घंटों मां की गोद में सिर रख कर रोते थे विवेक ओबेरॉय, खुद को खत्म करने का करता था मन

Vivek oberoi on mental health: विवेक ओबेरॉय एक समय में खुद को खत्म कर लेना चाहते थे। जानिए उन्होंने मेंटल हेल्थ पर क्या कहा।
10:43 PM Feb 28, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Advertisement
[contact-form]

Vivek oberoi on mental health: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के जाने और मेंटल हेल्थ को लेकर बात की। विवेक ने सुशांत की तारीफ करते हुए बताया कि वो एक टैलेंटेड और अच्छा लड़का था। एक्टर ने सुशांत को जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा नुकसान बताया।

Advertisement

दरअसल, विवेक उन 20 लोगों में शामिल थे जो सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। विवेक ने सुशांत के पिता का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने उनके आंखों में वो दर्द देखा है। ये सब देखकर उन्होंने खुद में कहा कि अगर वो अपनों का ये हाल देख पाते तो ये कदम कभी ना उठाते। विवेक ने मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने भी जिंदगी में  बहुत डार्क फेज देखा है, जब प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ सब में बुरा हो रहा होता है तो बहुत बुरा लगता है, खुद को खत्म करने का मन करता है। वो भी एक समय में अपनी मां की गोद पर सिर रख कर घंटों रोते थे और पूछते थे कि उनके साथ ही ऐसा क्यों हुआ। पूरी रिपोर्ट के लिए आप वीडियो देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
mental healthVivek Oberoi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement