खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'भोले बाबा' के 'आश्रम' पर कब चलेगा सीएम योगी का 'बुलडोजर'?

Hathras Stampede Tragedy: हाथरस में स्वयंभू भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हुए। लेकिन, अभी तक इस मामले में बाबा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ है। आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है लेकिन बाबा कहां है यह पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है। बाबा के खिलाफ योगी सरकार कब एक्शन लेगी, इस पर सरकार में शामिल लोगों का क्या कहना है, जानने के लिए देखिए ये वीडियो।
04:04 PM Jul 04, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Hathral Stampede News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भोले बाबा उर्फ साकार नारायण हरि के सत्संग में मची भगदड़ ने 121 लोगों की जान ले ली थी। मंगलवार को हुए इस हादसे में आज यानी गुरुवार को पहली गिरफ्तारियां हुई हैं। हालांकि, बाबा कहां है यह किसी को नहीं पता है। पूरे देश को हिलाकर रख देने वाली इस घटना के लिए जितना जिम्मेदार कार्यक्रम के आयोजक हैं उतना ही जिम्मेदार प्रशासन भी है। 80,000 लोगों के लिए अनुमति ली गई थी लेकिन कार्यक्रम में ढाई लाख से ज्यादा लोग थे। इसके अलावा न तो वहां एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की व्यवस्था थी और न ही एंट्री-एग्जिट पॉइंट्स ही बनाए गए थे।

Advertisement

इस मामले से जुड़े कई सवालों के जवाब जनता मांग रही है। इसी को लेकर न्यूज24 पर आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में विभिन्न दलों के नेताओं से सवाल पूछे गए। इस दौरान भाजपा की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल भी मौजूद थे। उनसे पूछा गया कि वैसे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त और त्वरित कार्रवाई करती है। लेकिन, इस मामले में अभी तक बाबा के खिलाफ कोई ऐक्शन क्यों नहीं लिया गया है? इसके जवाब में रोहित अग्रवाल ने कहा कि बाबा के चेलों से पूछताछ की जा रही है। सब कुछ तुरंत सार्वजनिक रूप से नहीं बताया जा सकता। देखिए वीडियो।

Advertisement
Tags :
Bhole BabaHathras NewsHathras Stampedespecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement