होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: IPL में किस टीम से खेलना चाहते हैं उमरान मलिक? युवा तेज गेंदबाज ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Umran Malik: उमरान मलिक ने आईपीएल में अपना डेब्यू SRH की तरफ से किया था। वो इस समय पर भी हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। इसी बीच उमरान मलिक ने आईपीएल में अपनी पसंदीदा टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
09:31 PM Oct 10, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Umran Malik: उमरान मलिक काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू में अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया था। इस दौरान उन्होंने 150 किमी/घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी। उनकी रफ्तार ने बल्लेबाजों को काफी ज्यादा परेशान किया था। उनके इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें जून 2022 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिया था। हालांकि लगातार अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की वजह से उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। फिलहाल उमरान मलिक चोट कि वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर है।

Advertisement

हाल में ही उमरान मलिक ने न्यूज 24 को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में जब उन्हें सवाल किया गया था कि आईपीएल वो किस टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वो किसी भी टीम के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। उनकी नजर इस समय आईपीएल खेलने पर टिकी हुई है। आईपीएल में उमरान मलिक SRH टीम का हिस्सा हैं। उन्हें इस बार आईपीएल में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हैदराबाद की उन्हें ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है। बता दें कि इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

ये भी पढ़ें;- मयंक यादव की पेस को लेकर तमीम इकबाल ने कसा तंज, मुरली कार्तिक ने कर दी बोलती बंद

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Umran Malik
Advertisement
Advertisement