Video: कौन हैं 6.3 फीट के तूफानी गेंदबाज नाहिद राणा? जिन्होंने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

Who is Bangladesh Cricketer Nahid Rana: बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज नाहिद राणा ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से हैरान कर दिया है। वह लगातार 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

Who is Bangladesh Cricketer Nahid Rana: टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) की ओर से भी टीम का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। इसमें तूफानी गेंदबाज नाहिद राणा का नाम तय माना जा रहा है। नाहिद ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शानदार गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में एक और दूसरी में 4 विकेट चटकाकर धूल चटा दी।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Premier League 2024: ओपनिंग सेरेमनी में रंग जमाएगा ये मशहूर पंजाबी सिंगर, बिखेरेगा अपने सुरों का जलवा

नाहिद की हाइट 6.3 फीट है और वह लगातार 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते नजर आते हैं। नाहिद की उम्र 21 साल है। उन्होंने 22 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक 3 टेस्ट खेले हैं। जिसमें 11 विकेट चटकाए हैं। इस युवा प्रतिभाशाली गेंदबाज के नाम फर्स्ट क्लास के 18 मैचों में 74, लिस्ट ए के 10 मैचों में 26 और टी-20 के 5 मैचों में 5 विकेट दर्ज हैं। इस गेंदबाज ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: ओलंपिक एथलीट को जिस बॉयफ्रेंड ने पेट्रोल डालकर जलाया, अब उसकी तड़प-तड़पकर मौत

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :