whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: तेजस्वी यादव को क्यों छोड़ना पड़ा क्रिकेट? कभी विराट कोहली उनकी कप्तानी में खेले

Tejashwi Yadav Virat Kohli: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली उनकी कप्तानी में खेले थे। आइए जानते हैं ऐसा कब हुआ।
08:11 PM Sep 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Tejashwi Yadav Virat Kohli: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब राजनीति की पिच पर खेलते नजर आते हैं। तेजस्वी दाएं हाथ के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज और दाएं हाथ के गेंदबाज थे। उन्होंने फर्स्ट क्लास के एक मैच में 20, लिस्ट ए के 2 मैचों में 14 और टी-20 के एक मैच में 3 रन बनाए। साल 2010 तक लिस्ट ए क्रिकेट खेलने वाले तेजस्वी ने अब एक बड़ा खुलासा किया है।

दिल्ली की टीम के कप्तान

उन्होंने कहा है कि कभी विराट कोहली उनकी कप्तानी में खेलते थे। दरअसल, तेजस्वी ने आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की थी। जब उनके पिता लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे, तो तेजस्वी क्रिकेटर बन रहे थे। तेजस्वी दिल्ली अंडर-15 और अंडर-17 टीम के कप्तान थे, तब विराट उनकी कप्तानी में खेलते थे। तेजस्वी का कहना है कि कई क्रिकेटर उनके बैचमेट्स रहे हैं। वह खुद भी एक अच्छे क्रिकेटर थे, लेकिन वे इसका जिक्र नहीं करते हैं। तेजस्वी का कहना है कि उनके दोनों लिगामेंट टूट गए थे, इसलिए उन्हें क्रिकेट छोड़ना पड़ा।

ये भी पढ़ें: भारत के पूर्व गेंदबाज की हेड कोच पद से हुई छुट्टी, एक महीने पहले ही हुई थी नियुक्ति

आईपीएल में दिल्ली की टीम का हिस्सा थे तेजस्वी

तेजस्वी आईपीएल के पहले सीजन 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चुने गए। उन्हें 8 लाख रुपये देकर स्क्वाड में शामिल किया गया। हालांकि 4 सीजन तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: रोहित-विराट के खिलाफ अकेले ही आग उगल सकता है ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, पलट देता है मैच का पासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो