खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Haryana में CM पद को लेकर Nayab Saini Vs Anil Vij की जंग क्यों? Rajeev Ranjan से समझिए

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बीजेपी के अनिल विज ने वोटिंग से पहले सीएम पोस्ट को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अंबाला कैंट जनता की मांग है कि वे ही सीएम बनें। ऐसे में अब यह फैसला हाईकमान को करना है। आइये जानते हैं इस पूरे मुद्दे पर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन क्या कहते हैं?
02:17 PM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Nayab Singh Saini VS Anil Vij: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इस बीच बीजेपी के अंबाला कैंट से उम्मीदवार और पूर्व मंत्री अनिज विज ने सीएम पद को लेकर दावेदारी ठोक दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा है लेकिन अंबाला की जनता चाहती है कि वे सीएम बनें। हालांकि उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी के सीएम फेस नायब सिंह सैनी ही हैं।

Advertisement

इस मामले को लेकर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन ने कहा कि अनिज विज हरियाणा में बीजेपी के लिए तब से चुनाव जीत रहे हैं जब पार्टी सीटों के लिहाज से दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाती थीं। ऐसे में अगर कोई कार्यकर्ता या विधायक सीएम पद की दावेदारी करता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। वरिष्ठता के लिहाज से भी वे पार्टी के वरिष्ठ हैं। पिछले 6 बार से लगातार विधायक हैं। ऐसे में अब ये तो पार्टी हाईकमान को तय करना पड़ेगा कि उन्हें मौका देना है या नहीं। उन्होंने और क्या कुछ कहा आइये देखें इस वीडियो के जरिए...

Open in App
Advertisement
Tags :
anil vijHaryana Assembly Election 2024Nayab Singh Saini
Advertisement
Advertisement