चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तमंचा लहराया, पुलिस जिप्सी में बनाई Reels, वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

Viral Video: एक वीडियो में बाइक सवार युवक हाथ में तमंचा लहराता दिखाई पड़ रहा है। वहीं, दूसरे में एक युवक पुलिस जिप्सी में ड्राइवर सीट से उतरता दिख रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना चल रहा है।
09:54 PM Apr 05, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अक्सर अलग-अलग तरीके से वीडियो बनाते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर ऐसे ही दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। यह दोनों वीडियो बिहार के अररिया के हैं। एक वीडियो में तो एक बाइक सवार युवक हाथ में तमंचा लहराता दिखाई पड़ रहा है। वहीं, दूसरे में एक युवक पुलिस जिप्सी में ड्राइवर सीट से उतरता दिख रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना चल रहा है।

Advertisement

जांच में साइबर एक्सपर्ट की ली गई मदद

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। खुलेआम तमंचा लहराने के वीडियो से पुलिस हकरत में आई और जिस आईपी एड्रेस से वीडियो अपलोड किया गया था उससे युवक तक पहुंची। इसी तरह पुलिस जिप्सी के नंबर से पुलिस दूसरी आरोपी के पास पहुंची। दोनों वीडियो में प्रशासन और पुलिस के बारे में टिप्पणियां की गई थीं। पुलिस की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई थी।

युवकों से पूछताछ की जा रही

पुलिस के अनुसार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पहचान अमर राजपूत और रवि कुमार सिंह के रूप में हुई है। शुरुआती पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनकी मंशा पुलिस या किसी अन्य व्यक्ति की मानहानि नहीं थी। वह केवल सोशल मीडिया पर फेमस होने के चलते वीडियो बनाते हैं। पुलिस अब पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि युवक तमंचा कहां से लाया। वहीं, पुलिस जिप्सी को उसने अपनी वीडियो में किसकी मदद से इस्तेमाल किया।

Advertisement

पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही

छानबीन में युवकों के पास से वीडियो बनाने में यूज किया गया मोबाइल बरामद हुआ है। दोनों युवकों ने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस के अनुसार यंगस्टर्स को सलाह है कि वह सोशल मीडिया पर ऐसा कोई कंटेंट न डालें जो स्थानीय पुलिस, प्रशासन या देश की छवि को धूमिल करने वाला हो। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों के परिजनों से भी पूछताछ की गई है। उनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

Advertisement
Tags :
off beatViral Video
Advertisement
Advertisement