Advertisement

फ्लाइट छूटने के बाद अमेरिकी महिला चेक-इन काउंटर पर चढ़ी, मॉनिटर फेंका, देखिए VIDEO

Viral Video: अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो उसके लिए बहुत पहले से तैयारी करनी शुरू कर देते हैं। सोचिए अगर आप सारी तैयारियों के बाद भी जा नहीं पाते हैं, किसी वजह से फ्लाइट मिस हो जाती है तो आप क्या करेंगे? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने किया वो करेंगे या आप शांति से मामला हल करेंगे!

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनको देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि कोई ऐसा भी कर सकता है। आप सोचिए कि अगर आपकी फ्लाइट छूट जाती है तो आप क्या करेंगे? देर से पहुंचने के लिए खुद को कोसेंगे कि काश जल्दी पहुंच जाते तो ऐसा नहीं होता, या फिर ट्रैफिक को लेकर गुस्सा करते। लेकिन एक महिला की फ्लाइट मिस क्या हुई उसने एयरपोर्ट का सामान इधर उधर फेंकना शुरू कर दिया। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर देखा जा सकता है।

क्या है वायरल वीडियो

इंसान गुस्से में इतना पागल हो जाता है कि उसको समझ नहीं आता कि वो क्या कर रहा है। ऐसे ही गुस्से में बौखलाई एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर सामान उठाकर फेंकती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शिकागो का बताया जा रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला को कहीं जाना था जिसके लिए वो एयरपोर्ट पर पहुंची। लेकिन वहां जाकर उसको पता चलता है कि उसकी फ्लाइट मिस हो चुकी है। फिर क्या था इतने सुनते ही वो आग बबूला हो गई।

चेक-इन काउंटर पर लगाई छलांग

वायरल वीडियो सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया ''ओ'हारे में गुस्साए यात्री ने एयरलाइन स्टाफ पर कंप्यूटर मॉनिटर फेंक दिया। इलिनोइस के शिकागो ओ'हारे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला ने चेक-इन काउंटर पर छलांग लगाकर फ्रंटियर एयरलाइंस के कर्मचारियों पर एक कंप्यूटर मॉनिटर फेंक दिया।'' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को वहां पर मौजूद कर्मचारी रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो तोड़फोड़ जारी रखती है।

 

Open in App
Tags :