Advertisement

एलन मस्क और ट्रम्प ने लगाए साथ में ठुमके, AI वीडियो वायरल

AI Viral Video: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को पिछले साल कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैन कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने फिर से वापसी भी कर ली थी। हाल ही में एक्स पर एलन मस्क ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रंप के साथ अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

AI Viral Video: सोशल मीडिया पर आज तक आपने बहुत से आम और खास लोगों को थिरकते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रम्प को एक साथ डांस करते हुए देखा है? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मस्क और ट्रम्प एक साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है, अब तक इसको लगभग 80 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

स्टेइंग अलाइव पर मस्क-ट्रम्प का डांस

डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों अमेरिका में चुनाव को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से ट्रंप सुर्खियों में हैं, इस बार उनकी चर्चा का चुनाव की वजह से नहीं बल्कि उनके डांस की वजह से हो रही है. इस डांस में उनका साथ देने वाले कोई और नहीं बल्कि टेस्ला के मालिक एलन मस्क हैं। एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रम्प का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो 'स्टेइंग' अलाइव' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें.. Puzzle: समुद्र तट पर छुपी है डॉलफिन, क्या आप इसे 7 सेकंड में देख सकते हैं?

दरअसल, दोनों दिग्गजों का ये वीडियो असल नहीं हैं बल्कि एआई से बनाया गया है। जिसको अभी तक लगभग 80 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस 36 सेकंड के वीडियो को सबसे पहले यूटा के अमेरिकी सीनेटर माइक ने एक्स पर पोस्ट किया था। जबकि मस्क ने इसे 14 अगस्त को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "नफरत करने वाले कहेंगे कि यह एआई है।"

एलन मस्क ने किया ट्रंप का समर्थन

इस वीडियो के वायरल होने से पहले रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप के साथ एलन मस्क का एक इंटर्व्यू भी हुआ था जिसे एक्स पर लाइवस्ट्रीम किया गया था। एलन मस्क जुलाई में डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अपना समर्थन देने का ऐलान भी कर चुके हैं।

Open in App
Tags :