खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maharashtra Viral Videos: मौत शौक पर भारी, डुबोकर ली युवक की जान, देखें

महाराष्ट्र के रत्नागिरी से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें शेल्डी डैम में एक युवक को तेज बहाव में बहते हुए दिखाया गया है।
07:39 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी
Maharashtra Viral Videos
Advertisement

Maharashtra Viral Videos: देश भर में भारी बारिश हो रही है, वहीं प्रशासन बार-बार हिदायत दे रहा है कि इस बारिश के दौरान नदी, बांध या तालाब में न जाएं। लेकिन फिर भी अति उत्साही लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए दिख ही जाते हैं। और ऐसे ही एक युवक के बहने का वीडियो सामने आया है। 32 साल के इस युवक की उसके दोस्तों के सामने ही मौत हो गई। लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर सका। मौत का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

अक्सर सलाह दी जाती है कि मानसून के दौरान नदियों में तैराकी न करें। चूँकि नदी का स्तर खतरनाक रूप से बढ़ जाता है, बहाव इतनी तेज़ होता हैं की पेशेवर तैराक भी इसमें बह जाएँगे। फिर शौक़ीन लोगों का तो क्या हि हाल होता होगा, कुछ अतिउत्साही लोग बारिश का आनंद लेने के लिए नदी में कूद पड़ते हैं। ऐसे लोगों का क्या हाल होता है आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं। 32 साल का एक युवक भारी बारिश में नदी में तैरने गया था। लेकिन पानी की स्पीड इतनी तेज़ थी कि इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता था। और अंत में वह डूब जाता है।

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Advertisement

 

कहाँ हुई है ये घटना ?

यह घटना रत्नागिरी जिले का बताया जा रहा है। हुआ यूं कि कुछ दोस्त तेज बारिश में स्विमिंग का मजा लेने के लिए शेल्डी डैम में उतरे थे। लेकिन जैसे ही एक आदमी नदी में उतरता है वह धारा में तैर नहीं पाता और आख़िरकार उसके दोस्तों के सामने ही उसकी मौत हो जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस युवक का नाम जयेश अंब्रे था। इस घटना के बाद बचाव दल उसकी तलाश कर रहा है लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। इसलिए इस युवक की मौत की आशंका जताई जा रही है। इस वीडियो को @Satish_Daud नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और कई लोगों ने स्विमिंग करने गए युवाओं की आलोचना की है।

Advertisement
Tags :
Maharashtra Viral VideosViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement