खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'चाय हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं', Sting Tea देख भड़के चाय प्रेमी

Sting Tea Viral Video : देशभर में लगभग हर व्यक्ति अपने दिन की शुरुआत चाय से करता है। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो चाय पिए बिना नहीं रह पाते। तो ऐसे चाय प्रेमियों के लिए आज बाजार में कई तरह की चाय उपलब्ध हैं।
06:13 PM Jul 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Sting Tea Viral Video
Advertisement

Sting Tea Viral Video : देशभर में लगभग हर व्यक्ति अपने दिन की शुरुआत चाय से करता है। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो चाय पिए बिना नहीं रह पाते। तो ऐसे चाय प्रेमियों के लिए आज बाजार में कई तरह की चाय उपलब्ध हैं।

Advertisement

जिन्हें गर्म चाय पसंद नहीं है उनके लिए ठंडी चाय, जिन्हें खट्टी चाय पसंद है उनके लिए नींबू चाय, जिन्हें कड़क चाय पसंद है उनके लिए मसाला चाय। उन लोगों के लिए जिन्हें अपनी चाय थोड़ी मीठी पसंद है, ईरानी चाय। लेकिन इस तरह की प्रजातियां कम होने के कारण अब एक नई चाय सामने आई है।

यह भी पढ़ें :-  छी! कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर, Viral Video आप भी पकड़ लेंगे माथा

इस प्रकार को स्टिंग एनर्जी ड्रिंक चाय कहा जाता है। दावा है कि इस चाय को पीने से आपको एनर्जी मिलेगी। लेकिन इस चाय की रेसिपी देखकर लोग काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। तो आइए जानते हैं कैसे बनाई जाती है ये चाय।

Advertisement

Sting Tea Viral Video: कैसे बनाई गई ये चाय ?

सबसे पहले दूध में चीनी और चायपत्ती डालकर मिश्रण को अच्छे से उबाला गया। फिर जैसे ही चाय उबलने लगी तो उसमें स्टिंग एनर्जी ड्रिंक डाल दी, और इसे दोबारा कुछ देर तक उबालने के बाद स्टिंगवाला चाय तैयार हो गई। खैर, गिलास में चाय डालने के बाद उसमें कुछ और कोल्ड ड्रिंक डाली गई।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज f4foodi ने शेयर किया है। इस चाय को अब तक 31 लाख से ज्यादा उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा जा चूका हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

यह भी पढ़ें :- Viral Video : रोपवे का लुत्फ उठाना चाहती थी महिला टूरिस्ट, अचानक धड़ाम गिरी नीचे

 चाय प्रेमियों ने क्या कहा ?

कोई कहता है, 'चाय हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं', कोई कहते है फिल्म सूर्यवंशी का वो जहरीला हलवा, कोई मांग करता है कि चाय की हत्या के लिए इस विक्रेता को कड़ी सजा दी जाए, कोई कहते है, इस चाय में थोड़ा सा हार्पिक भी है।

चाय में किया गया ये प्रयोग कई लोगों को पसंद नहीं आया। इसलिए चाय प्रेमी तीखी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं, इससे पहले भी एक वेंडर ने चाय में कोल्ड ड्रिंक मिलाकर पेप्सीवाला चाय बनाई थी। वैसे भी, अगर मौका मिले तो क्या आप इस चाय का स्वाद चखेंगे? हमें अपनी मजाकिया टिप्पणियाँ अवश्य दें। और हां, अगर आपके पास ऐसी कोई रेसिपी है तो उसे हमारे साथ जरूर शेयर करें।

Advertisement
Tags :
2024 trendingTrendingViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement