चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Law Firm ने करवा दिया गलत जोड़े का तलाक! जानिए कैसे हुई यह अजीबो-गरीब गलती?

Accidental Divorce London Law Firm
08:04 PM Apr 16, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image (Pixabay)
Advertisement

Law Firm Accidently Divorced Wrong Couple : एक वकील की गलती एक जोड़े के लिए संकट का सबब बन गई है। दरअसल, ब्रिटेन में 21 साल से शादीशुदा एक जोड़े का गलती से तलाक हो गया जब लंदन की एक लॉ फर्म ने दूसरे जोड़े के साथ उनकी डिटेल्स मिक्स कर दीं। यह जोड़ा साल 2023 में अलग हो गया था लेकिन दोनों के बीच बंटवारे के लिए वित्तीय व्यवस्थाओं पर बात अभी भी चल रही है। इसी बीच उन्हें हैरान करने वाली खबर मिली।

Advertisement

गलती सुधारने की अपील भी हुई खारिज

लंदन की लॉ फर्म वार्डाग्स (Vardags) के वकीनों ने उनके लिए फाइनल ऑर्डर के लिए अप्लाई करने में एक ऑनलाइन पोर्टल का इस्तेमाल किया था, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक गलती कर दी। इस फर्म की प्रमुख आयशा वार्डाग हैं। आयशा को इस गलती की जानकारी 2 दिन बाद मिली। उन्होंने कहा कि यह गलती एक गलत बटन दबाए जाने की वजह से हुई। उन्होंने इस गलती को सुधारने के लिए हाईकोर्ट में अपील भी की लेकिन अदालत ने इसे खारिज कर दिया है।

Advertisement

21 मिनट में फाइनल हुआ गलत तलाक!

द गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार फैमिली डिवीजन के प्रेसिडेंट जज मैकफारलेन ने कहा कि लॉ फर्म की लीगल टीम ने पहले किसी ओर जोड़े की ओर से तलाक के लिए आवेदन किया था। लेकिन, किसी गलती की वजह से उन्होंने 'विलियम्स वर्सेज विलियम्स' मामले की डिजिटल केस फाइल एक्सेस कर ली और उस केस में तलाक के फाइनल ऑर्डर का आवेदन सबमिट कर दिया। इस ऑनलाइन सिस्टम से गलत जोड़े का तलाक केवल 21 मिनट में फाइनल हो गया।

ये भी पढ़ें: किस तरह दोस्त से दुश्मन बन गए ईरान और इजराइल?

ये भी पढ़ें: तीसरा विश्व युद्ध छिड़ा तो कौन से देश हैं सबसे सुरक्षित?

ये भी पढ़ें: एलियंस ने रोका था अमेरिका-रूस के बीच परमाणु युद्ध

Advertisement
Tags :
divorceLondon Newsspecial-newsworld news
Advertisement
Advertisement