चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वॉशरूम से निकली तो कपड़े उतारे खड़े थे ट्रंप, ब‍िना कंडोम बनाए संबंध; पोर्न स्‍टार ने खोले राज!

Stormy Daniels Relations With Donald Trump: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने संबंधों की कहानी कोर्ट को सुनाई। करीब 5 घंटे चली सुनवाई में डेलियल्स ने अपना पक्ष रखा और बताया कि वह पहली बार ट्रंप से कब-कैसे मिली और दोनों के बीच क्या हुआ?
12:08 PM May 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
स्टॉर्मी डेनियल्स और डोनाल्ड ट्रंप
Advertisement

Stormy Daniels Donald Trump Controversy: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के संबंध मामले में ताजा अपडेट सामने आया है। मंगलवार को अमेरिका की अदालत में मामले की सुनवाई हुई तो कोर्ट में पीड़िता स्टॉर्मी डेनियल्स गवाही देने पहुंचीं।

Advertisement

उन्होंने कोर्ट को बताया कि कैसे डोनाल्ड ट्रंप ने उसके साथ यौन संबंध बनाए और पैसे देकर उन्हें चुप कराने की कोशिश की? फिर उल्टा उन्हीं पर मुंह बंद रखने के लिए एक लाख 30 हजार डॉलर मांगने का आरोप लगा दिया। करीब 5 घंटे डेनियल्स ने अपनी आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें:कसीनो से लेकर यूनिवर्सिटी तक… Donald Trump के 5 बिजनेस आइडिया जो बुरी तरह हुए फ्लॉप

होटल मे डिनर पर बुलाया था ट्रंप ने

डेनियल्स ने कोर्ट को उस शाम की कहानी बताई, जो उसने ट्रंप के साथ बिताई थी। साल 2006 की बात है, ट्रंप ने उन्हें अपने महलनुमा लेक ताहो होटल में डिनरी के लिए बुलाया था। जब वह उनके सुइट में पहुंची तो ट्रंप ने रेशमी पायजामा पहना हुआ था, लेकिन उन्हें देखकर उसने प्लेबॉय मैग्जीन के फाउंडर ह्यू हेफनर का नाम लेकर छेड़ा।

Advertisement

इसके बाद ट्रंप ने कपड़े बदलने की बात कही और वह वॉशरूम चली गई। डेनियल्स ने बताया कि जब वह वॉशरूम से बाहर आई तो उसने देखा कि ट्रंप ने पायजामा उतार रखा था। वह टीशर्ट और शॉर्ट्स में खड़ा था। उसने जाने की कोशिश की तो ट्रंप ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके बांहों में लेकर करीब आने की कोशिश करने लगा।

यह भी पढ़ें:Charles Osborne को जानते हैं? लगातार 68 साल तक आती रहीं हिचकियां, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

दोनों के बीच कई बार संबंध बने थे

डेनियल्स ने बताया कि उसने ट्रंप से कहा कि यह ठीक नहीं। उनकी पत्नी क्या सोचेगी? तो ट्रंप ने जवाब दिया कि उसकी चिंता मत करो। हम दोनों तो एक कमरे में साथ भी नहीं सोते। इसके बाद ट्रंप ने उन्हें बिस्तर पर गिरा दिया और संबंध बनाए, लेकिन ट्रंप ने इस दौरान कंडोम का इस्तेमाल नहीं कया, जबकि उन्होंने इस्तेमाल करने को कहा था, लेकिन ट्रंप ने मना कर दिया।

इसके बाद दोनों के बीच कई बार संबंध बने। अब चुनाव के समय ट्रंप उनसे पीछा छुड़ाना चाहते हैं, इस डर से कि कहीं उनके संबंधों के बारे में दुनिया को पता न चल जाए। डेनियल्स ने बताया कि 2007 में गर्मियों में लॉस एंजिल्स में भी दोनों मिले थे। दोनों के संबंधों की गवाह ट्रंप की सलाहकार रहीं होप हिक्स भी हैं, जिन्होंने कोर्ट में गवाही देकर सच बताया था।

यह भी पढ़ें:पाक‍िस्‍तान सेना का घ‍िनौना सच: कर्नल-मेजर जैसे अफसरों ने बच्‍चों के साथ क‍िया गंदा काम, VIDEO भी बनाया!

Advertisement
Tags :
Donald Trumpphysical relationStormy Daniels
Advertisement
Advertisement