whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बस स्टॉप पर की हत्या और खा गया शव का चेहरा! पकड़ा गया तो भूत पर मढ़ दिया दोष

America Murder Case: अमेरिका में एक आदमी मामूली बात पर इतना आक्रोशित हो गया कि सामने वाले का चेहरा खा गया। एक आंख और कान आरोपी खा गया। जिसके बाद गंभीर हालत में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आरोपी ने कबूल किया है कि वह कई दिन से जाग रहा था। उस पर 'भूत' सवार हो गया था। जिसके बाद एक शख्स की जान ले ली।
10:22 PM May 02, 2024 IST | News24 हिंदी
बस स्टॉप पर की हत्या और खा गया शव का चेहरा  पकड़ा गया तो भूत पर मढ़ दिया दोष
अमेरिका में हत्या।

America Crime: अमेरिका में हत्या का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने लास वेगास के आर्ट जिले में बस स्टॉप पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को किसी दूसरे व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी। सुबह लगभग साढ़े 5 बजे कॉल करके बताया गया कि बस स्टॉप पर एक आदमी दूसरे आदमी पर बैठकर हमला कर रहा है। वह उसका चेहरा खा रहा है। दोनों के बीच मारपीट भी हो रही है। दूसरा आदमी उससे बचने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें: जैसे को तैसा: ईरान ने लगाए अमेरिका-ब्रिटेन पर प्रतिबंध; इजराइल का समर्थन करना पड़ा भारी

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस की ओर से इस बाबत सोशल मीडिया पर रिपोर्ट भी शेयर की गई है। वारदात 28 अप्रैल की है। हमला लगभग पौने 5 बजे आरोपी ने किया था। आरोपी 29 साल का कॉलिन चेक है, जिसके बालों, कपड़ों और मुंह पर खून और मांस के टुकड़े लगे मिले हैं। मृतक की पहचान केनेथ के तौर पर हुई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उस पर हमला कर रहा था। आरोपी ने उसके चेहरे पर बड़ा घाव कर दिया और उसकी एक आंख और कान भी खा गया।

अस्पताल में घोषित किया गया मृत

पुलिस मौके से पीड़ित को अस्पताल लेकर गई थी। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद चेक को अरेस्ट कर जेल भेजा गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लगातार 5 दिन से जाग रहा था, क्योंकि उस पर कोई भूत या आत्मा सवार हो गई थी। उसने दांतों से कान और आंख को चबा डाला। आरोपी ने खुद को बेघर भी बताया है। चेक सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई के लिए नहीं आया। लेकिन वह बुधवार को दोषोरोपण प्रक्रिया के लिए हाजिर हुआ। वकील डेविड वेस्टब्रुक ने दावा किया कि उसका मुवक्किल अक्षम है। अभी प्रक्रिया रुकी है, आरोपी का इलाज किया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो