चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब में जान पहचान और अमेरिका में झगड़ा, युवक ने दो बहनों पर चलाईं गोलियां, एक की मौत

Punjab Woman Killed : अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक युवक ने दो बहनों पर गोली चला दी, जिसमें एक बहन की जान चली गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
05:13 PM Jun 15, 2024 IST | Deepak Pandey
Punjabi Woman Killed In US
Advertisement

America Crime News : अमेरिका के न्यू जर्सी में एक युवक ने पंजाब की दो बहनों को फायरिंग कर दी, जिनमें से एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन घायल है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

आरोपी का नाम गौरव गिल है, जो मूल रूप से जालंधर के नकोदर कस्बे का रहने वाला है, जबकि दोनों बहनें जालंधर की नूर महल की रहने वाली हैं। आरोपी और 20 वर्षीय युवती जालंधर में एक साथ आईईएलटीएस कोचिंग क्लास जाते थे, जहां दोनों में जान पहचान हो गई। युवती अपनी चचेरी बहन जसवीर कौर (29) के साथ अमेरिका चली गई। इसके बाद गौरव भी स्टडी वीजा पर यूएस पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : US में जानबूझकर दूसरों को HIV संक्रमित कर रहा था शख्स, अदालत ने सुनाई 30 साल जेल की सजा

पहले आरोपी और दोनों बहनों में हुआ था झगड़ा

Advertisement

बताया जा रहा है कि अमेरिका के न्यू जर्सी में कुछ दिन पहले गौरव गिल का किसी बात को लेकर जसवीर कौर और उसकी चचेरी बहन से झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवक ने न्यू जर्सी के वेस्ट कार्टेरेट सेक्शन में मौका पाकर घर से कुछ ही दूरी पर दोनों चचेरी बहनों पर फायरिंग कर दी, जिसमें जसवीर कौर की जान चली गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है। जसवीर कौर शादीशुदा थी और उसके पति ट्रक चलाते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘बेटा-बेटी और 6 अनजान लोग’…पिता को चाकुओं से गोदकर दी खौफनाक मौत, ये थी वजह!

19 वर्षीय आरोपी भी गिरफ्तार

न्यूयॉर्क में भारतीय दूतावास ने शनिवार को एक्स पर पोस्ट कर इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में जसवीर कौर की मौत और एक युवती घायल हो गई। हम मृतक परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। स्थानीय पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी गौरव गिल को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Tags :
America Crime NewsUS Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement