खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Grammy जीतने वाले म्‍यूजिक ग्रुप का प्‍लेन क्रैश, मारे गए 4 में से 3 सदस्‍य; आग का गोला बना व‍िमान

US Accident News: अमेरिका में भीषण विमान दुर्घटना का मामला सामने आया है। एयर शो के दौरान हुए हादसे में विमान गिर गया। हादसा सनडांस और शेरिडन के बीच उत्तर-पूर्व व्योमिंग में स्थित गिलेट शहर में हुआ है। हादसे के बाद राहत और बचाव की कोशिशें की गईं। आपको विस्तार से इस बारे में बता रहे हैं।
08:18 PM Jul 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
हादसे में परिवार के 3 लोगों की मौत-फोटो फेसबुक
Advertisement

US News in Hindi: अमेरिका में भीषण विमान दुर्घटना का मामला सामने आया है। हादसा सनडांस और शेरिडन के बीच उत्तर-पूर्व व्योमिंग के पास गिलेट शहर में हुआ है। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाला परिवार दे नेलंस नाम के ग्रुप में प्रस्तुति देता था। हादसे में दंपती जेसन और केली नेलन क्लार्क के अलावा उनकी बेटी एम्बर नेलन किस्टलर मारी गईं। वहीं, एम्बर के पति नाथन किस्टलर, परिवार की सहायक मेलोडी होजेस, पायलट लैरी हेनी और उनकी पत्नी मेलिसा हेनी की भी मौत हादसे में हुई है। शुक्रवार को उनका प्लेन सिएटल जा रहा था। अचानक गिलेट के पास शुक्रवार दोपहर को एक बजे गिर गया। ऑटम नेलन स्ट्रीटमैन इस परिवार की सदस्य हैं, जो हादसे में बच गईं। यह लड़की भी अपने परिवार के साथ ग्रैमी पुरस्कार नामांकित समूह द नेलंस में प्रस्तुति देती है।

Advertisement

सिएटल के लिए रवाना हुआ था परिवार

नेलन स्ट्रीटमैन ने हादसे के बाद इंस्टाग्राम पर परिवार की मौत की पुष्टि की। जिसके बाद उनके समर्थकों के शोक संदेश आने लगे। नेलन ने प्यार और समर्थन के लिए सभी का आभार जताया है। प्रशासन के अनुसार परिवार सिएटल की ओर जा रहा था। ताकि वह क्रूज में शामिल हो सके। नेलन के अनुसार उनके परिवार को यहां परफॉर्मेंस देनी थी।

यह भी पढ़ें:History: जब ओलंप‍िक के खेल गांव में ब‍िखरी ख‍िलाड़‍ियों की लाशें, पढ़‍िए मोसाद के बदले की कहानी

स्थानीय मीडिया के अनुसार विमान एक जंगली इलाके में गिरा। जिसके बाद यहां आग लग गई।राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के प्रवक्ता ने कहा कि विमान के ऑटो पायलट मोड में दिक्कत आ गई थी। बैंड के प्रबंधन ने कहा कि बेटी नेलन सिएटल में परिवार को इंतजार करती रह गई। नेलन के अनुसार इस ग्रुप को केली नेलन क्लार्क के पिता रेक्स नेलन ने 1970 में स्थापित किया था। 2016 में गॉस्पेल म्यूजिक एसोसिएशन हॉल ऑफ फेम में इसे जगह मिली। यह ग्रुप 3 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शर्मनाक! 14 साल की बहन से भाई ने किया रेप, मां-बाप की मौत का उठाया फायदा, सच ऐसे आया सामने

Advertisement
Tags :
us news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement