खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शराब-सिगरेट के बिना जीना भी कोई जीना' उप प्रधानमंत्री ने लाइफ को बताया बोरिंग, कभी नशे में सड़क पर पड़े मिले थे

Deputy PM Barnaby Joyce: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व डिप्टी पीएम बर्नाबी जाॅयस इन दिनों बोरिंग लाइफ जी रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वे पार्टियों में लोगों की बकवास सुनकर परेशान हो गए हैं। जाॅयस कंजरवेटिव पार्टी के सांसद भी हैं।
11:55 AM Jul 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व डिप्टी पीएम बर्नाबी जाॅयस
Advertisement

Australia former Deputy PM Barnaby Joyce: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व डिप्टी पीएम बर्नाबी जाॅयस ने शराब-सिगरेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनके शराब-सिगरेट से किनारा करने के बाद उन्हें अपनी लाइफ बोरिंग लगती है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे फुटपाथ नशे की हालत में लेटे हुए थे। इसके बाद उन्होंने शराब और सिगरेट से किनारा कर लिया था।

Advertisement

एक इंटरव्यू में पूर्व डिप्टी पीएम ने कहा कि अब उन्हें पार्टियों में लोगों की बकवास सुननी पड़ती है। इसके कारण उनकी लाइफ काफी बोरिंग सी हो गई है। अब मैं पार्टियों में शामिल होता हूं लेकिन शांत रहता हूं। जब मेरा अपमान हुआ तो मैंने शराब-सिगरेट को छोड़ने का फैसला किया था।

बकवास सुनना बुरे सपने जैसा

बता दें कि जाॅयस अभी कंजरवेटिव पार्टी के सांसद हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी बकवास सुनना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यह सब कुछ मेरे लिए एक बुरे सपने जैसा है। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने शराब को पूरी तरह छोड़ दिया है तो उन्होंने कहा मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं। जाॅयस अपनी बिंदास और लग्जीरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘कोई हमें बाहर निकालो…’ देवर ने मां-बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया, देखें हैरान करने वाला Video

विवादों से रहा पुराना नाता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व डिप्टी पीएम बर्नाबी जाॅयस का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। 2018 में तब विवादों में आए थे जब ये सामने आया कि उनके एक पूर्व कर्मचारी के साथ अवैध संबंध थे। इस दौरान वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी। इसके बाद सरकार ने बोनक प्रतिबंध लागू किया था। जाॅयस 2015 में भी विवादों में आए थे जब जाॅनी डेप और एम्बर हर्ड के साथ वे अपने पालतू कुत्तों को प्रोटोकाॅल फाॅलो किए बिना ऑस्ट्रेलिया लाए थे।

ये भी पढ़ेंः शादी करके दिखाते हसीने सपने, चीन ले जाकर करवाते देह व्यापार; बांग्लादेश में गरीब लड़कियों को खरीदने वाला गैंग

Advertisement
Tags :
alcoholaustraliaBarnaby Joycecigarettes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement