खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या फिर बांग्लादेश लौटेंगी शेख हसीना? बेटे सजीब वाजेद ने बताया- आगे का पूरा प्लान

Bangladesh Political Crisis : भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में राजनीतिक उथलपुथल जारी है। तख्तापटल के बाद अब मोहम्मद यूनुस के नेतृत्व में अंतरिम सरकार का गठन होने वाला है। इस बीच बेटे सजीब वाजेद ने बताया कि उनकी मां शेख हसीना फिर वतन लौटेंगी या नहीं।
05:27 PM Aug 08, 2024 IST | Deepak Pandey
बेटे सजीब वाजेद ने शेख हसीना पर दिया बड़ा बयान।

Bangladesh Political Crisis : बांग्लादेश दंगों की आग में जल रहा है। उपद्रवियों ने देश का तख्तापटल कर लिया। प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देकर शेख हसीना अपनी बहन शेख रेहाना के साथ जल्दबाजी में ढाका से भारत आ गईं। अब सवाल उठता है कि क्या शेख हसीना फिर बांग्लादेश लौटेंगी? इसे लेकर बेटे सजीब वाजेद जॉय ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया।

बेटे सजीब वाजेद जॉय ने गुरुवार को कहा कि बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना फिर अपने वतन लौटेंगी। लोकतंत्र बहाल होने के बाद वह बांग्लादेश आ जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि शेख हसीना एक सेवानिवृत्त राजनेता के रूप में अपने देश लौटेंगी या फिर सक्रिय नेता के रूप में। एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि वह बांग्लादेश वापस नहीं लौटेंगी।

यह भी पढे़ं : न तो कपड़े रखे और न ही जरूरी सामान, बांग्लादेश से जान बचाकर जल्दबाजी में निकलीं शेख हसीना

अपने लोगों को करेंगे सुरक्षित : सजीब वाजेद 

शेख हसीना के बेटे सजीब वाजेद जॉय ने आगे कहा कि देश भर में उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमलों के बाद पिछले दो दिनों में बहुत कुछ बदल गया। अब वह अपने लोगों को सुरक्षित रखने के लिए जो भी करना होगा, वो करेंगे। वे उन्हें अकेला नहीं छोड़ेंगे। अवामी लीग बांग्लादेश की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है। ऐसे में वो अपने लोगों से दूर नहीं जा सकते हैं। लोकतंत्र बहाल होने पर शेख हसीना निश्चित रूप से बांग्लादेश लौट आएंगी।

यह भी पढे़ं : बांग्लादेश में कब शपथ ग्रहण करेगी अंतरिम सरकार? बेटे ने मां शेख हसीना की ‘शरण’ पर दिया बड़ा बयान

सजीब वाजेद ने पाकिस्तान पर लगाया बड़ा आरोप

उन्होंने पाकिस्तान पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में अशांति को बढ़ावा देने के पीछे आईएसआई का हाथ है। उन्हें पूरा यकीन है कि पाकिस्तान की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से स्थिति को भड़काने के लिए प्रयास किए गए थे। आपको बता दे कि बांग्लादेश में हिंसा भड़कने पर शेख हसीना देश छोड़कर भारत चली गईं। वह सोमवार को गाजियाबाद में स्थित हिंडन एयरबेस पर उतरी थीं। इसके बाद उन्हें एक सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कर दिया गया। वहीं, नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद अंतरिम सरकार का नेतृत्व करने के लिए गुरुवार को ढाका पहुंच गए।

Open in App Tags :
Bangladesh Political Crisis