बांग्‍लादेश में मशहूर बंगाली टीवी जर्नलिस्ट की हत्‍या! झील में तैरती म‍िली Sarah Rahanuma की लाश

Bangladesh Latest News: बांग्‍लादेश में ह‍िंसा नहीं थम रही है। पहले ह‍िंदुओं पर लगातार हमले क‍िए गए। यहां तक क‍ि प्रधानमंत्री शेख हसीना को देश छोड़कर द‍िल्‍ली में शरण लेनी पड़ी और अब एक मशहूर जनर्ल‍िस्‍ट की लाश म‍िली है।

featuredImage
Bangladesh TV Anchor Sarah

Advertisement

Advertisement

Bangladesh Latest News: बांग्‍लादेश में बवाल नहीं थम रहा है। अब एक मशहूर टीवी जनर्ल‍िस्‍ट की लाश ढाका की झील में म‍िली है। पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के बेटे ने इसे अभ‍िव्‍यक्‍त‍ि की स्‍वतंत्रता पर हमला बताया है। पुल‍िस ने पुष्‍ट‍ि की है क‍ि उनका शव ढाका मेड‍िकल कॉलेज हॉस्‍प‍िटल में है। जानकारी के मुताब‍िक पत्रकार बांग्‍लादेश के बंगाली भाषा के न्‍यूज चैनल गाजी टीवी की न्‍यूजरूम एड‍िटर साराह रहनुमा की लाश झील में म‍िली है।

स्‍थानीय मीड‍िया के मुताब‍िक हात‍िरझील लेक में उनकी लाश तैरती म‍िली है। वहां से गुजर रहे लोगों ने बॉडी को बाहर न‍िकाला और अस्‍पताल लेकर गए। देर रात 2 बजे डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोष‍ित कर द‍िया। सारा बांग्‍लादेश की मशहूर और लोकप्रिय पत्रकारों में से एक मानी जाती थीं।

सोशल मीड‍िया पर क‍िया पोस्‍ट

मौत से कुछ घंटे पहले ही सारा ने फेसबुक पर पोस्‍ट क‍िया था। उन्‍होंने ल‍िखा था, 'आपके जैसा दोस्‍त पाकर अच्‍छा लगता है। ईश्‍वर हमेशा आप पर कृपा बनाए रखे। उम्‍मीद है क‍ि आपकी सारी ख्‍वाह‍िशें पूरी हों। मैं जानती हूं क‍ि हमने बहुत सारी योजनाएं बनाईं। माफ करना मैं वो पूरी नहीं कर पाई। ईश्‍वर ज‍िंदगी के हर सफर में आपका साथ दे।'

ये भी पढ़ें: देश छोड़ने के बाद भी शेख हसीना की मुश्किलें नहीं हुईं कम

इससे बेहतर तो मर जाना

इससे पहले सारा ने एक और पोस्‍ट क‍िया था। उन्‍होंने ल‍िखा, 'मृत्‍यु जैसा जीवन जीने से बेहतर तो मर जाना है।' पुल‍िस मामले की जांच कर रही हैं। इस बीच पूर्व पीएम शेख हसीना के बेटे साज‍िब वाज‍िद ने कहा है क‍ि यह अभ‍िव्‍यक्‍त‍ि की स्‍वतंत्रता पर बर्बर हमला है। सारा के पत‍ि सैयद शुवरो का कहना है क‍ि वह काम पर गई थीं और फ‍िर लौटी नहीं। तड़के 3 बजे हमें बताया गया क‍ि उन्‍होंने झील में कूदकर जान दे दी है।

ये भी पढ़ें: Bangladesh Crisis क्यों बना भारत के लिए संकट?

Open in App
Tags :