खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: PM के बेड पर लेटे...उखाड़े पंखे, बंग बंधु की हटा दी फोटो; शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद बेकाबू हुए हालत

Bangladesh Political Crisis: वीडियो में पीएम हाउस में घुसे लोग वहां नाव चलाते और कपड़े ले जाते दिखाई पड़ रहे हैं। उग्र प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री आवास पर जमकर तोड़फोड़ की है।
04:51 PM Aug 05, 2024 IST | Amit Kasana
Bangladesh Violences
Advertisement

Bangladesh Violence: बांग्लादेश के हालत खराब होते जा रहे हैं। प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे और देश छोड़कर जाने के बाद प्रदर्शनकारी पीएम हाउस में घुस गए हैं। बांग्लादेश से सामने आ रही वीडियो में दिख रहा है कि प्रदर्शनकारियों में शामिल छात्राएं पीएम हाउस के गेट पर सेल्फी ले रहीं हैं तो कुछ लोग प्रधानमंत्री के बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

शेख मुजीबुर्रहमान की फोटो तोड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में इस तख्तापलट के बाद प्रदर्शनकारी बंग बंधु यानी शेख मुजीबुर्रहमान की फोटो हटाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, कुछ लोग शहर में लगी उनकी कई फीट ऊंची फोटो को तोड़ते हुए दिखाई पड़े।

 

Advertisement

पीएम हाउस के कपड़े ले गए प्रदर्शनकारी

वीडियो में लोग पीएम आवास में घुसकर तोड़फोड़ करने के अलावा नाव में घूमते और लूटपाट करते दिखाई पड़े। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि प्रदर्शनकारी कपड़े, खाने का सामान जो जिसे मिला उसे लेकर जा रहे हैं।

 

प्रदर्शनकारियों ने जमकर की तोड़फोड़

सामने आ रही वीडियो में प्रदर्शनकारी पीएम ऑफिस और उनके बेड रूम तक घुस गए हैं। वह वहां वीडियो बनाते और पंखे उखाड़ते और तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पड़ें: Bangladesh Political Crisis: बांग्लादेश में तख्‍तापलट, प्रधानमंत्री शेख हसीना ने दिया इस्तीफा; देश भी छोड़ा

Open in App
Advertisement
Tags :
Bangladesh Political Crisis
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement