चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'डेट' के लिए लड़के को तरस रही 'हॉट' मॉडल, 6 साल से अधूरी है डिमांड

Birmingham model Shirley Flynn: बर्मिंघम की 41 वर्षीय मॉडल Shirley Flynn ने कहा कि लड़के उससे डेट करने से डरते हैं, लोग उनके कॉन्फिडेंस को उनका घमंड समझते हैं। शर्ली ने कहा कि सभी महिलाओं को अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंस होना ही चाहिए। आप दिखने में कैसी भी हों, आपको खुद से प्यार करना चाहिए।
03:58 PM Apr 24, 2024 IST | Amit Kasana
Shirley Rosemary Flynn
Advertisement

Birmingham model Shirley Flynn: अक्सर लड़कियों की यह शिकायत रहती है कि लड़के उनके पीछे पड़े हैं। लेकिन बर्मिंघम की 41 वर्षीय मॉडल Shirley Flynn का दावा है कि वे पिछले छह साल से सिंगल हैं। इतना ही नहीं कोई लड़का उनसे इसलिए डेट करने से कतराता है क्योंकि वो बहुत 'हॉट' हैं। ब्रिटेन की मॉडल शर्ली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर यह दावा किया है।

Advertisement

मेरे हुस्न से जलती हैं लड़कियां

शर्ली ने आगे कहा कि लड़के मुझसे डरते हैं और लड़कियां मुझे इसलिए अपना दोस्त नहीं बनाती क्योंकि उन्हें मेरे हुस्न से जलन होती है, कहीं उनके बॉयफ्रेंड उन्हें छोड़कर मेरे साथ न चले जाएं। शर्ली का कहना है कि कई बार डेटिंग एप के माध्यम से उनसे लड़कों ने संपर्क किया, लेकिन अंतिम समय में वे मिलने से इनकार कर देते हैं और पिछले छह साल से ये सिलसिला की चल रहा है।

मेरे आत्मविश्वास को घमंड समझते हैं

शर्ली ने आगे कहा कि लोग उसके आत्मविश्वास को उसका घमंड समझते हैं। लड़के मुझे सोशल मीडिया पर लगातार प्यार भरे मैसेज करते हैं लेकिन जब डेट की बारी आती है तो वो मिलने से कतराते हैं। उन्होंने कहा कि लोग मेरे बारे में कुछ भी सोचे, मैं अपनी जिंदगी को खुलकर जीती हूं और आगे भी ऐसी ही रहूंगी। शर्ली ने कहा कि मेरे ज्यादा सुंदर होने के चलते मेरे पूर्व बॉयफ्रेंड को भी परेशानी होती थी। जब दूसरे लड़के मुझे देखते थे तो वो गुस्सा हो जाता था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ननद की शादी में रोमांटिक हुईं भाभी Kashmera, ‘लिपलॉक’ करते आईं नजर; लोग बोले- ‘सुहागरात भी मना ही लेते’

लोग क्या कहते हैं, यह सोचना आपका काम नहीं

शर्ली ने कहा कि सभी महिलाओं को अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंस होना चाहिए। आप दिखने में कैसी भी हो, आप खुद से प्यार कीजिए और दुनिया वाले आपके शरीर, आपके लुक्स के बारे में क्या कहते हैं इसकी चिंता करना आपका काम नहीं है।

यह भी पढ़ें: वर्कआउट करते हुए Malaika Arora से हुई बोल्डनेस की हदें पार, ट्रोलर बोले- ‘ये उर्फी से कम अश्लील नहीं…’

Advertisement
Tags :
BirminghamModelShirley Flynn
Advertisement
Advertisement