होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सुंदर महिला मिले तो तुरंत पुलिस को करो फोन', पुरुषों के लिए खुलेआम घूम रही 'ब्लैक विडो किलर'

Black Widow Killer : अगर सुंदर मिले तो तुरंत पुलिस को फोन करो। ब्लैक विडो किलर पुरुषों को निशाना बनाने के लिए खुलेआम घूम रही है। इस महिला ने पहले पति को धोखा दिया, दूसरे की हत्या और तीसरे पर जानलेवा हमला किया था।
10:39 PM Sep 09, 2024 IST | Deepak Pandey
Black Widow Killer (File Photo)
Advertisement

Black Widow Killer : अगर आपसे कोई खूबसूरत महिला मिली और उसने प्यार का इजहार किया है तो सावधान हो जाएं। ऐसे व्यक्ति को तुरंत पुलिस को फोन करना चाहिए। 3 पतियों को धोखा देने वाली महिला 'ब्लैक विडो किलर' के नाम से जानी जाती है। उसने पहले पति को छोड़ दिया, दूसरे की हत्या कर दी और तीसरे पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में उस महिला को सजा हुई और वह दो साल पहले जेल से बाहर आ गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

एक समय था जब छोटी कद-काठी वाली डेना थॉम्पसन पुरुषों को अपनी जिंदगी में शामिल कर लेती थी और उन्हें धोखा दे देती थी। आज 64 साल की यह महिला शायद ही किसी की नजर में आए। उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद करने वाले पुलिस के पूर्व अधिकारी ने कहा कि पुरुषों को इस महिला से सतर्क रहना चाहिए। अगर पिता, पुत्र, चाचा, चचेरे भाई, मित्र या कोई भी घर आकर कहे कि उन्हें डेना नामक एक सुंदर महिला मिली है तो सलाह है कि तुरंत पुलिस को फोन करें। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह आगे भी अपराध करेगी।

यह भी पढे़ं : एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन; अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल, देखें वीडियो

महिला ने तीन पतियों के साथ क्या-क्या किया था?

Advertisement

डेना के जघन्य अपराधों पर एक डॉक्यूमेंट्री ब्लैक विडो बनाई गई है, जो इस महीने के अंत में एक चैनल पर प्रसारित की जाएगी। डेना थॉम्पसन ने अपने पहले पति ली वायट को धोखा दिया। इसके बाद महिला ने दूसरी शादी की और दूसरे पति जूलियन वेब को उसके जन्मदिन पर जहरीली करी खिलाकर हत्या कर दी थी। उसने हत्या को आत्महत्या के केस में बदलने की कोशिश की। फिर उसने तीसरे पति से शादी कर ली और उसके घर पर चोरी की। बाद में महिला ने तीसरे पति रिचर्ड थॉम्पसन पर चाकू से हमला किया।

19 साल तक जेल में रही डेना थॉम्पसन

इस मामले में डेना थॉम्पसन को साल 2003 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। करीब 19 साल सजा काटने के बाद वह दो साल पहले जेल से बाहर आ गई। इसे लेकर पुलिस ने कहा कि महिला का पुरुषों से पैसे ऐंठने का इतिहास रहा है। पुलिस का दावा है कि डेना ने कम से कम आठ अन्य पुरुषों को निशाना बनाया था।

यह भी पढे़ं : नाबालिगों से दुष्कर्म, लड़कियों की तस्करी… कुछ ऐसी थी ‘भगवान के बेटे’ की दुनिया

जानें डेना के पूर्व पति ने क्या कहा?

डेना के पूर्व पति ली वायट ने कहा कि डेना ने उसे अपना पहला शिकार बनाया था। उन्होंने कहा कि 1980 के दशक की शुरुआत में जब वे दोनों उत्तरी लंदन में रहते थे। उन्हें एक सुंदर 22 वर्षीय लड़की के साथ प्यार में पड़ने की भारी कीमत चुकानी पड़ी।

Open in App
Advertisement
Tags :
world news
Advertisement
Advertisement