खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाल नोचे, उंगलियां काटीं...7 बदमाशों ने 2 बहनों को तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट; कत्ल की वजह चौंकाने वाली?

World News in Hindi: सात गैंगस्टरों ने दो बहनों को अगवा कर मौत के घाट उतार दिया। बहनों को बाल नोचकर और उंगलियां काटकर तड़पा-तड़पाकर मारा गया। कत्ल का तरीका देख पुलिस भी एक बार डर गई। लेकिन हत्या की वजह चौंकाने वाली है। लड़कियों को एक प्रोग्राम में शामिल होने के बाद अगवा किया गया था।
08:03 PM Sep 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

World Latest News: ब्राजील में एक युवा महिला नेता और उसकी बहन को एक तस्वीर के कारण 7 बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। दोनों लड़कियों के बाल नोचे गए। धारदार हथियार से उंगलियां काटी गईं, फिर तड़पा-तड़पाकर मारा गया। मृतक बहनों की पहचान 25 वर्षीय रेयान और 28 वर्षीय रिथीली अल्वेस पोर्टो के तौर पर हुई है। जिनकी हत्या चाकू घोंपकर की गई है। कुख्यात बदमाशों को सोशल मीडिया पर एक फोटो दिखा था। जिसमें पार्षद रेयान विक्ट्री साइन बनाते और रिथीली जीभ बाहर निकाले नजर आ रही थीं। ऐसे इशारों को ब्राजील में शैतानी संकेत माना जाता है। इन बदमाशों का लगा कि ये महिलाएं उनके विरोधी गुट की हैं। जिसके बाद बदमाशों ने दोनों बहनों को उनके भाई और एक अन्य शख्स के साथ अगवा कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:दिन में मासूम, रात में बन जाता ‘शैतान’, पति ने 72 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, रेपिस्टों की भर्ती कराई

बदमाश उनको राजधानी ब्रासीलिया के पश्चिम में पोर्टो एस्परिडियाओ में पड़ते एक घर में ले गए। जहां 7 लोगों ने क्रूरता की हदें पार कर दीं। तभी चौथा शख्स दीवार फांदकर घर से भागने में सफल रहा। जो पुलिस को बुला लाया। लड़कियां अपने भाई के साथ मछली पकड़ने के उत्सव में शामिल होने आई थीं। यहां से जाते समय उनको अगवा किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों लड़कियों को बेरहमी से मार दिया गया था। उनके भाई को पुलिस ने अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस के अनुसार हत्या बेरहमी से की गई। अल्वेस के बाल तक नोच लिए गए। दोनों की कई उंगलियां काट ली गईं। भाई का कान भी काटा गया है। वहीं, दोनों लड़कियों का मर्डर गर्दन में चाकू घोंपकर किया गया है।

Advertisement

परिवार से की गई थी फिरौती की डिमांड

पुलिस प्रमुख हिगो राफेल ने कहा कि एक सोशल मीडिया तस्वीर की वजह से आरोपियों ने वारदात करना कबूल किया है। आरोपियों ने नदी किनारे जाते समय लड़कियों को अगवा किया था। जिसके बाद इनके घरवालों से £13,600 (15,03,461.30 रुपये) की डिमांड छोड़ने के बदले की गई। पुलिस ने मामले में 9 लोगों को अरेस्ट किया है। रायने ब्राजील रूढ़िवादी रिपब्लिकन पार्टी की पार्षद थीं, जबकि रिथीली इंस्टाग्राम पर सक्रिय थीं। जिनके 87600 फॉलोअर्स थे। 25 वर्षीय रिथीली ने स्थानीय परिषद का चुनाव भी लड़ा था। दोनों के पिता एक सर्कस कलाकार हैं और उनके दादा एक जोकर थे। रविवार को दोनों लड़कियों का अंतिम संस्कार ग्लोरिया डी ओस्टे में किया गया है।

ये भी पढ़ें: पत्नी से रेप कराने के लिए रखीं थीं 7 शर्तें, 10 साल में 72 अजनबियों ने एक्सेप्ट किया ऑफर

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement