खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिलाओं ने मुंह खोला तो लगी आरोपों की झड़ी, क्रू मैनेजर की गंदी हरकतों से ब्रिटिश एयरवेज 'बर्बाद'

World News: ब्रिटिश एयरवेज इन दिनों यौन उत्पीड़न के कई मामलों का सामना कर रही है। इसी क्रम में 53 वर्षीय अमरदीप धारीवाल की गिरफ्तारी हुई है। उन पर कंपनी के साथ काम करने के दौरान सहकर्मियों से रेप का आरोप लगा है। मामले में ट्रायल अगले साल से चलेगा।
10:38 AM Sep 16, 2024 IST | Nandlal Sharma
ब्रिटिश एयरवेज इन दिनों यौन उत्पीड़न के आरोपों से हलकान है।
Advertisement

World News: ब्रिटिश एयरवेज के एक क्रू मैनेजर पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इनफ्लाइट लीड की पोस्ट पर काम करने वाले अमरदीप धारीवाल पर यौन उत्पीड़न के तीन और रेप के दो मामलों में आरोप लगे हैं। 53 वर्षीय अमरदीप धारीवाल लंबे समय तक एयरलाइन के साथ जुड़े और दुनिया भर की यात्रा की। हालांकि अब वह एयरलाइन के साथ नहीं जुड़े हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हमलावर रयान राउथ कौन? जिसने Donald Trump पर AK-47 से चलाई गोलियां

थेम्स वैली पुलिस ने एक मामले में जांच के दौरान धारीवाल को गिरफ्तार किया। धारीवाल पर लगा एक आरोप बर्क्स के ब्रैकनेल में हुई कथित यौन उत्पीड़न की घटना से जुड़ा है। वहीं दो आरोप 2018 के बाद ब्रिटेन के बाहर हुई दो घटनाओं से जुड़े हैं।

पश्चिमी लंदन के साउथहॉल के रहने वाले धारीवाल को कोर्ट में पेश किया गया है। ब्रिटिश एयरलाइंस के साथ अपने करियर के दौरान अमरजीत धारीवाल को लोग Amo के नाम से जानते और पहचानते थे। अमरजीत धारीवाल के खिलाफ अगले साल रीडिंग क्राउन कोर्ट में ट्रायल चलेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Bill Gates से तलाक के 3 साल बाद कितनी बदलीं Melinda? पूर्व पत्नी ने रिवील की सच्चाई

पिछले साल ब्रिटिश एयरवेज की एक महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि सुदूर पूर्व में फ्लाइट के ठहराव के दौरान एक सहकर्मी ने उसके साथ रेप किया था। कर्मचारी ने कहा था कि नाइट आउट के बाद फ्लाइट के एक अन्य कर्मचारी ने उसके होटल के कमरे में हमला कर दिया। इसके बाद ब्रिटिश एयरवेज की क्राइसिस टीम को भेजा गया था।

इससे पहले ब्रिटिश एयरवेज की एक और महिला कर्मचारी ने इसी क्षेत्र में फ्लाइट के एक पायलट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इन दोनों महिला कर्मचारियों से पहले एक और महिला कर्मचारी ने महीने भर पहले आरोप लगाया था कि कैरेबियन इलाके में उसके साथ रेप हुआ था। सूत्रों के हवाले से ब्रिटिश अखबार द सन ने लिखा है कि यौन उत्पीड़न के आरोपों से ब्रिटिश एयरवेज की हालत बहुत खराब हो गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
britain newsworld newsWorld News In Hindi
Advertisement
Advertisement