खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेशर्म पिता! बच्चे के सामने कार में बना रहा था संबंध! देख जुट गई भीड़; फिर...

US Crime News: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार सड़क किनारे खड़ी थी। अचानक पुलिस आ गई। कार के अंदर का नजारा देख अधिकारी पानी-पानी हो गए। बाद में कार चालक को अरेस्ट किया गया। आखिर ऐसा क्या था कि पुलिस को आरोपी को अरेस्ट करना पड़ा? कैलिफोर्निया में पुलिस ऐसे मामलों के खिलाफ अभियान चला रही है।
04:26 PM Jul 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

US Crime: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक शख्स कार में एक कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया। वह कॉलगर्ल से संबंध बनाने के लिए अभी मोल-भाव कर ही रहा था कि अचानक पुलिस पहुंच गई। आरोपी की सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया। अंदर का नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई। कार की पिछली सीट पर आरोपी ने अपने 8 महीने के बच्चे को बैठाया हुआ था। पुलिस ने आरोपी को मासूम की जिंदगी खतरे में डालने और इमोरल एक्ट के तहत कार्रवाई की है। 30 साल का शख्स कॉलगर्ल को शारीरिक संबंध बनाने के लिए लाया था। पोमोना पुलिस विभाग ने मामले की पुष्टि की है। आरोपी को ईस्ट होल्ट एवेन्यू से मानव तस्करी विरोधी अभियान के तहत गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस ने बताया कि बच्चा स्वस्थ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:ओलंपिक में गाने के लिए जान दांव पर लगा रही ये सिंगर! सिर्फ एक गाने के लिए मिलेंगे 16 करोड़

बच्चों और परिवार सेवाओं विभाग को उसे सौंपा गया है। उसका पिता पुलिस पूछताछ में सहयोग कर रहा है। पिता ने अपनी हवस मिटाने के लिए बच्चे की जिंदगी को खतरे में डाल दिया था। बता दें कि कैलिफोर्निया में देह व्यापार और मानव तस्करी के इस साल काफी मामले सामने आ चुके हैं। जिसके कारण ऑपरेशन रिक्लेम एंड रीबिल्ड को लॉन्च किया गया है। अभी तक 539 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। कई बच्चों और लड़कियों को तस्करी से बचाया गया है। पोमोना शहर को भी इस ऑपरेशन में शामिल किया गया है।

271 महिलाओं की पहचान पुलिस ने की

इस ऑपरेशन में 95 से अधिक संघीय, राज्य और स्थानीय एजेंसियों को शामिल किया गया है। अभी तक 40 दलालों और 271 महिलाओं की पहचान पुलिस ने की है। जो देह व्यापार से जुड़ी हैं। पिछले दिनों भी होल्ट एवेन्यू में पैसे के बदल जिस्म का सौदा करने के आरोप में दो महिलाओं को दबोचा गया था। इसी इलाके में पिछले कुछ दिन में ही 12 मामले सामने आ चुके हैं। लॉस एंजिल्स काउंटी के जिला अटॉर्नी जॉर्ज गैसकॉन ने बताया कि तस्करों के खिलाफ व्यापक कार्रवाई की जा रही है। ऐसे मामलों में पुलिस को गवाहों की कमी खलती है। लोग अपनी सेफ्टी की चिंता में ऐसे मामलों में गवाह नहीं बनते। फिर भी पुलिस अपनी तरफ से ऐसे मामलों को रोकने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:ओलंपिक के 75 फीसदी खिलाड़ी करते हैं सेक्स, हुकअप-वन नाइट स्टैंड पर पूर्व एथलीटों के दावे चौंकाने वाले

ये भी पढ़ें: क्या है ‘एंटी-सेक्स’ बेड? जिन पर नींद लेंगे ओलंपिक के खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
US Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement