खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैं कभी शारीरिक संबंध नहीं बना सकती, लेकिन...; 23 साल की मेडिकल स्टूडेंट की अनोखी मुहिम

Cancer Disease Damaged Girl Genitals: कैंसर की बीमारी के इलाज ने मेडिकल स्टूडेंट की सेक्स पावर खत्म कर दी है। लड़की ने खुद अपनी कहानी सुनाते हुए इलाज के दौरान हुए अनुभवों के बारे में लोगों को बताया । आइए जानते हैं कि आखिर लड़की के साथ क्या और कैसे हुआ?
12:31 PM May 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
मेडिकल स्टूडेंट ऐली जिन्होंने कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान अपनी सेक्स पावर खो दी।
Advertisement

Cancer Disease Damaged Girl Genitals: मैं कभी किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सकती। मासिक धर्म भी रुक चुके हैं। कैंसर की बीमारी ने मेरी यौन संबंध बनाने की क्षमता को खत्म कर दिया है। यह कहना है 23 साल की मेडिकल स्टूडेंट ऐली वाटर्स-बार्न्स की, जिन्होंने कैंसर का ट्रीटमेंट कराए हुए सेक्स पावर खोने का दर्द झेला, लेकिन हिम्मत नहीं हारी।

Advertisement

ऐली डॉक्टरी की पढ़ाई करने के साथ-साथ अपनी काउंसिलिंग करा रही हैं और एक संकल्प लिया। है कि अपनी पूरी जिंदगी महिलाओं को यौन समस्याओं के प्रति जागरुक करेंगी और सेक्स पावर पर कैंसर के पड़ने वाले प्रभावों के बारे में बताएंगी, ताकि जो दर्द उन्होंने झेला और जिस तरह से उनकी जिंदगी बर्बाद हुई, किसी और की न हो।

यह भी पढ़ें:Britain: फ्लाइट में पैसेंजर्स के सामने सेक्स; गले में बांहें डाले, सीने से चिपकी दोस्त के ऊपर बैठी थी लड़की

छोटी-सी गांठ बन गई थी कैंसर

23 वर्षीय ऐली वाटर्स-बार्न्स ने बताया कि कैसे 14 साल की उम्र से कैंसर के इलाज और कीमोथेरेपी के कारण उसके गुप्तांगों पर घाव हुए और वह यौन संबंध बनाने में असमर्थ हो गई। 14 साल की थी, सितंबर 2015 में, ऐली को पता चला कि वह रेबडोमायोसारकोमा (RMS) नामक कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। उसके बाएं नितंब में एक छोटी-सी गांठ बढ़ गई थी। कब्ज़, थकान और पैरों में दर्द होने लगा था। पेशाब करने में कठिनाई हुई तो अपनी मां सामंथा को बताया। डॉक्टर ने जांच करके ट्यूमर बताया और सर्जरी के लिए रेफर किया गया, लेकिन मां ने उन्हें कैंसर का नहीं बताया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका में इमारत ढहने के 116 घंटे बाद मलबे से जिंदा निकला शख्स

शरीर बढ़ा, लेकिन दर्द होता था

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐली बताती हैं कि ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा, लेकिन मां सामंथा ने बताया कि नितंब में हुई गांठ कैंसर था। इसके बाद अगले 18 महीने कीमो और रेडियोथेरेपी कराई, जिससे वजन कम हो गया। बाल झड़ गए। मैंने स्कूल जाना, दोस्तों और अपनी जुड़वां बहन ओलिविया के साथ खेलना बंद कर दिया। माता-पिता ने उन्हें यह नहीं बताया कि वह अपनी सेक्स पावर खो चुकी है। बांझ हो चुकी है। 2017 में 16 साल की उम्र में शरीर तो बढ़ने लगा, लेकिन सामान्य महसूस नहीं होता था, लेकिन योनि में दर्द होता था। तंग पतलून पहनना या बहुत देर तक बैठना भी असहज होता था।

यह भी पढ़ें:Elephant’s Foot : दुनिया का सबसे खतरनाक पदार्थ, सिर्फ 5 मिनट देखने भर से जा सकती है जान

Advertisement
Tags :
physical relationsPhysical Relationshipspecial-newsworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement