खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंग्‍लैंड में केम‍िकल अटैक! मह‍िला ने फेंका संद‍िग्‍ध बैग, कई लोग बीमार; सड़क पर ही उतारने लगे कपड़े

Chemical Attack : इंग्लैंड में एक महिला ने हड़कंप मचा दिया। उसने लोगों के पास संदिग्ध बैग फेंका, जिससे लोगों में बेचैनी छा गई। पुलिस इस मामले को केमिकल अटैक बता रही है। इस अटैक की चपेट में आए लोग अस्पताल में भर्ती हैं।
10:53 PM Jul 29, 2024 IST | Deepak Pandey
इंग्‍लैंड में केम‍िकल अटैक!
Advertisement

Chemical Attack : इंग्लैंड से कैमिकल अटैक की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक महिला ने लोगों पर संदिग्ध बैग फेंका, जिससे लोगों को सांस लेने में दिक्कत और आंखों-शरीर में खुजली होने लगी। इस पर लोग सड़कों पर ही कपड़े उतारने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने केमिकल अटैक की आशंका जताई है। आइए जानते हैं कि क्या पूरा मामला?

Advertisement

इंग्लैंड के समरसेट काउंटी में बाथ शहर स्थित है, जहां सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार, बाथ शहर में एक महिला संदिग्ध बैग लेकर आई और लोगों के पास फेंक कर चली गई। इस कैमिकल अटैक के बाद लोग बीमार होने लगे। इस दौरान उन्हें आंखों में खुजली और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इस पर लोग सड़क पर ही अपने कपड़े उतारने लगे।

यह भी पढ़ें : जेल में महिला अधिकारी कैदी के साथ बनाती थी संबंध, Video Viral; कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

Advertisement

पुलिस ने इलाके को किया बंद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को अस्पताल में एडमिट करा दिया और पूरे इलाके को बंद कर दिया। इसे लेकर पुलिस का कहना है कि एहतियात तौर पर इस क्षेत्र को सील किया गया और जल्द ही इसे खोल दिया जाएगा। उन्होंने केमिकल हमले की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : दिनदहाड़े मासूम बच्चों पर चाकू से हमला, एक की मौत, 7 घायल; लोगों ने की हमलावर की पिटाई 

जानें प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोगों के सारे कपड़े उतारकर एक सूट पहना दिए गए और उन्हें एंबुलेंस के पीछे बैठा दिया गया। वहां 20 से अधिक एंबुलेंस मौजूद हैं। पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है, जो यह संदिग्ध बैग लेकर आई थी। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक महिला को चादरों में लपेटा गया और उस पर पानी डाला गया।

Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement