Advertisement

सोसायटी में बच्चों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 6 लोग पहुंचे अस्पताल

Firing in Society: ब्रिटेन के शेफील्ड में स्थित एक सोसायटी में 4 बच्चों ने अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी की इस घटना में 5 बच्चों समेत 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामले में कई लोगों को अरेस्ट किया है।

Firing In Britain Society

Children firing in Society: ब्रिटेन के शेफील्ड में एयर राइफल से गोली चलने से 6 लोग घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने 4 नाबालिगों समेत 5 लोगों को अरेस्ट किया है। घटना 14 अगस्त बुधवार दोपहर 2 बजे के आसपास की है। घायलों को तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया गया उनके शरीर से गोलियों के छर्रे निकाले गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस गोलीबारी में 7 से 15 साल की उम्र के 5 बच्चे और 62 वर्षीय महिला घायल हुईं है। इस मामले में पुलिस ने राइफल रखने वाले 5 लोगों को अरेस्ट किया है। रिचमंड पार्क एवेन्यू पर लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पुलिस ने एक घर से तीन लोगों को अरेस्ट किया।

पुलिस ने जनता से की अपील

घटना की जांच कर रही साउथ याॅर्कशायर पुलिस ने गोलीबारी के संबंध में स्थानीय जनता से भी अपील की है, ताकि पुलिस गोली चलाने वाले लोगों तक पहुंच सके। बता दें कि इससे पहले शेफील्ड की एक स्कूल में भी गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए थे। मामले में पुलिस ने 17 साल के नाबालिग को अरेस्ट किया था।

ये भी पढ़ेंः Israel–Hamas War : सड़कों-खेल के मैदान में दफनाए जा रहे शव, गाजा में मारे गए 40 हजार से अधिक फिलिस्तीनी

स्कूल में हुई थी गोलीबारी

स्कूल में हुई गोलीबारी की उस घटना में 3 युवक घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। मामले में पुलिस ने 17 साल के नाबालिग को अरेस्ट किया है। घटना के बाद काॅलेज को कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया था। जिस स्कूल में यह घटना हुई, उस काॅलेज का नाम बिरले अकादमी है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व ISI चीफ के बाद 3 और रिटायर्ड अधिकारियों के खिलाफ सेना का एक्शन; क्या पाकिस्तान में भी कुछ बड़ा होने वाला है?

Open in App
Tags :