चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डिलीवरी ब्वॉय की आवाज पर फिदा हुई कंपनी की मैनेजर, शाम को डेट और फिर सगाई

06:22 PM Oct 02, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Woman Love Voice of Delivery Boy Fell in Love: जवानी हो या बुढ़ापा… किसी को कभी भी-कोई भी पसंद आ सकता है। कभी-कभी तो ऐसे मामले भी होते हैं कि पहली नजर में प्यार हो जाता है, लेकिन अब एक ऐसा मामला आया है कि जिसे पढ़ कर आप भी एक बार को सोच में पड़ जाएंगे। एक महिला को डिलीवरी ब्वॉय की आवाज इतनी पसंद आई कि वो अपना दिल हार बैठी। शाम को ही उसके साथ डेट पर जाने का फैसला किया। इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ी।

Advertisement

बीमा कंपनी में मैनेजर है महिला

न्यूज साइट द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम तनात्सा लुकास है। वह ऑस्ट्रेलिया की एक विकलांगता बीमा कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। न्यूज साइट के साथ अपने प्यार की कहानी को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार उनके घर एक पार्सल आया था। डिलीवरी ब्वॉय उनके अपार्टमेंट के बाहर खड़ा था।

यह भी पढ़ेंः बोन स्मैशिंग ट्रेंड, टिकटोकर्स अपना चेहरा तोड़ने के लिए तैयार, हड्डी तोड़ना का ट्रेंड कितना करेगा फेमस एक सवाल

दिन में पहली मुलाकात, शाम को डेट

30 वर्षीय महिला अपने डिलीवरी ब्वॉय की आवाज से इतनी प्रभावित हुई कि उसने उसके साथ डेट पर जाने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि ये घटना साल 2020 की है। तनात्सा के दिल और दिमाग पर 28 साल के डिलीवरी ब्वॉय ने ऐसी छाप छोड़ी कि उसने साहसिक कदम उठा लिया। महिल ने उसे मैसेज किया और सीधे पूछा कि क्या आग सिंगल हैं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

Advertisement

मुलाकात के छह बाद हो गई प्रेग्रेंट

प्रेम संबंध शुरू होने के ठीक तीन महीने बाद तनात्सा गर्भवती हो गई। साल 2021 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जो अब दो साल की है। पूर्व के खूबसूरत लम्हों को याद करते कहा कि उन्होंने कभी ऐसा सोचा नहीं था। उन्होंने कहा कि फोन पर पहली बार बात करना उन्हें अच्छा और सम्मानजनक लगा। कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया। इसके बाद हम दोनों का रिश्ता लगातार गहरा हो गया है।

2020 में दोनों ने कर ली शादी

तनात्सा ने बताया कि उन्होंने 19 दिसंबर, 2020 को उत्तरी क्षेत्र के डार्विन के हिल्टन होटल में शादी की। तनात्सा ने कहा कि हमने अपनी पहली मुलाकात को पूरी तरह से पसंद किया। जिस तरह से हमने शादी की वह बहुत जल्दी थी, बहुत से लोगों ने मुझे ऐसा न करने के लिए भी कहा, लेकिन यह सब कैसे हुआ? इसे मैं नहीं बदल सकती थी। उन्होंने कहा कि शादी के बाद जब हम कोरी के घर पहुंचे तो उनके परिवार वालों ने काफी अच्छा स्वागत किया।

दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(https://taylorsmithconsulting.com)

Advertisement
Tags :
australia newslove storyUnique Love Storyworld news
Advertisement
Advertisement