खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर बॉक्सर को कार दौड़ाने का था शौक, अब हुई बड़ी कार्रवाई; 2 साल नहीं कर सकेंगे Driving

बॉक्सर मार्शल आर्ट्स की दुनिया में बड़ा नाम हैं। उन पर 4.52 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है, वह इससे पहले भी ट्रैफिक नियम ताेड़ने पर पकड़े जा चुके हैं।
09:40 PM Jul 31, 2024 IST | Amit Kasana
Conor McGregor
Advertisement

Conor McGregor banned from driving: मशहूर बॉक्सर को सड़कों पर अपनी महंगी स्पोर्ट्स कार दौड़ाने का शौक था। ऐसा करते वह कई बार पकड़े गए और उन पर ट्रैफिक नियम तोड़ने पर पुलिस ने कार्रवाई की। लेकिन वह नहीं मानें, हाल ही में फिर दोबारा वह अपनी 3.29 करोड़ की Bentley Continental GT सड़क पर दौड़ाते हुए पकड़े गए। इस बार उन पर सख्त कार्रवाई हुई है।

Advertisement

कोर्ट ने लगाया 4.52 लाख का जुर्माना

हम जिस बॉक्सर की बात कर रहे हैं उनका नाम है Conor McGregor. कोनर आयरिश बॉक्सर हैं और मार्शल आर्ट्स की दुनिया में बड़ा नाम हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते दिनों उन्हें आयरलैंड के डबलिन में तेज रफ्तार कार चलाते पकड़ा गया था। जिसके बाद बुधवार को स्थानीय जिला जज David McHugh ने कोनोर मैकग्रेगर पर 2 साल के लिए ड्राइविंग करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इतना ही नहीं उस पर 4.52 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

कई बार तोड़ चुके ट्रैफिक नियम

आयरलैंड की पुलिस के अनुसार इससे पहले Conor McGregor को 2018 में छह महीने के लिए ड्राइविंग करने से बैन किया गया था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार कोनर को एक दर्जन से अधिक बार यातायात नियमों को तोड़ने के एवज में पकड़ा जा चुका है। लेकिन वह हर बार दोबारा गलती करते हैं। रिकॉर्ड के अनुसार उनके अभी तक लालबत्ती तोड़ने, ड्राइविंग के दौरान मोबाइल फोन पर बात करने, बस लेन में कार चलाने, स्पीड लिमिट से अधिक कार चलाने और गलत पार्किंग करने समेत अन्य ट्रैफिक नियम एक से ज्यादा बार तोड़े हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

ये भी पढ़ें: मां ने बेटी को शादी के लिए बेचा, 6 सप्ताह बाद ही दरिंदे ने उतार दिया मौत के घाट; जानें मामला

Advertisement
Tags :
world news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement