जिस दंपति से लोग लेते थे कभी अलग न होने की सीख, 24 घंटे के भीतर दोनों की मौत, बेटे ने बताई ये चौंकाने वाली वजह

दंपति के बेटे Ian ने बताया कि उनके पिता फ्रेंक को पिछले 5 साल से डिमेंशिया की बीमारी थी। वह कई बार तो परिवार के लोगों के नाम और उनसे क्या रिश्ता है? भूल जाते थे।

featuredImage
Frank and Anne Beaumont

Advertisement

Advertisement

Inseparable soulmates die within 24 hours: प्यार में साथ मरने और जीने की कसम तो सभी लोग खाते हैं, लेकिन उसे निभाने की किस्मत शायद कुछ Couple की ही होती है। दरअसल, दुनिया में शादी के 68 साल बाद भी एक साथ रहने और युवा दंपति को जीवनभर साथ रहने की सीख देने वाली दंपति की मौत हो गई है। दुनिया में inseparable soulmates के नाम से अपनी अलग पहचान रखने वाले Frank Beaumont (91) और उनकी पत्नी Anne Beaumont (89) की बीते 24 घंटे में मौत हुई है।

5 साल से थी डिमेंशिया की बीमारी

दंपति के बेटे Ian ने बताया कि उनके पिता फ्रेंक को पिछले 5 साल से डिमेंशिया की बीमारी थी। वह कई बार तो परिवार के लोगों के नाम और उनसे क्या रिश्ता है? ये तक भूल जाते थे। उन्होंने कहा कि वह पिछले लंबे समय से अस्पताल में थे। शनिवार को उनकी ज्यादा तबीयत खराब होने की खबर आई थी। ये बात किसी तरह उनकी मां को पता चल गई, अभी अस्पताल से फोन आए कुछ घंटे ही बीते थे कि उनकी मां ने इस दुख से ही दमतोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: 21 साल की जिम्नास्ट की गोली मारकर हत्या, पुलिस को जांच में मिले ये चौंकाने वाले सुराग

फुटबॉल खेलते थे फ्रेंक

Ian ने बताया कि अभी वह अपनी मां के अंतिम संस्कार की तैयारी ही कर रहे थे कि तभी उनके पिता के भी जाने की खबर आ गई। दोनों ने 24 घंटे में दमतोड़ा है अब उन्हें इस बात का संतोष है कि ईश्वर के घर भी दोनों एक साथ हैं। फ्रंक फुटबॉल खेलते थे, उनकी पत्नी एनी उनके हर मैच में उनकी हौंसला अफजाई करने जाती थीं। दोनों सब काम एक साथ करते थे और एक-दूसरे को कभी अकेला नहीं छोड़ते थे।

कहीं अकेले नहीं जाते थे

Ian ने बताया कि उनके माता-पिता दोनों बच्चों की तरह एक-दूसरे से प्यार करते और झगड़ते थे। Frank और Anne कहीं भी अकेले नहीं जाते थे। बीते कुछ दिनों से फ्रेंक बीमार होने के चलते अस्पताल में थे, जिससे एनी काफी दुखी रहती थीं। अकसर उन्हें फ्रेंक के स्वास्थ्य की चिंता लगी रहती थी।

ये भी पढ़ें: सुरंग में मिले थे 6 शव, रोंगटे खड़े कर देने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट; हमास ने कैसे की हत्या?

ये भी पढ़ें: न Gay न लेस्बियन, बदला इंटीमेट मोहब्बत का तरीका, नई सेक्सुएलिटी पर चौंकाएगी रिसर्च

Open in App
Tags :