चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dawood Ibrahim के ISI और लश्कर-ए-तैयबा से भी कनेक्शन; जानें डॉन के सिर पर है कितना इनाम?

Underworld Don Dawood Ibrahim : भारत और अमेरिका समेत कई देशों के लिए मोस्ट वांटेड कुख्यात बदमाश दाऊद इब्राहिम के सिर पर मिस्र मूल के आतंकवादी अल जवाहिरी के बाद कथित तौर पर सबसे बड़ा इनाम है।
05:46 PM Dec 18, 2023 IST | Balraj Singh
Dawood Ibrahim
Advertisement

Underworld Don Dawood Ibrahim, मुंबई: भारत के लिए मोस्ट वांटेड कुख्यात बदमाश दाऊद इब्राहिम को लेकर खबर आई कि वह पाकिस्तान के कराची स्थित एक अस्पताल में भर्ती है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर डॉन को जहर दे दिए जाने और उसकी मौत तक के भी अपडेट्स चल रहे हैं। हालांकि संबंधित अस्पताल के डॉक्टर्स ने इसे महज एक अफवाह बताया है।  दूसरी ओर इसी के साथ दाऊद इब्राहिम के अगले-पिछले कर्मों का हिसाब भी हर किसी को याद आ रहा है। दाऊद के इतना चर्चा में होने की वजह यानि उसके गुनाहों की बात करें तो ये इतने बड़े हैं कि भारत और अमेरिका की नजरों में वह वैश्विक आतंकवादी घोषित हो चुका है। जानकर हैरानी होगी कि इस कुख्यात बदमाश के सिर पर दुनिया का सबसे ज्यादा इनाम है।

Advertisement

ये है दाऊद के बड़े गुनाहों की फेहरिस्त

यह भी पढ़ें: ‘गली का गुंडा’ Dawood Ibrahim कैसे बन गया अंडरवर्ल्ड का डॉन?

दाऊद के सिर पर है 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर का इनाम

दाऊद इब्राहिम के आपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर भारत ही नहीं, बल्कि अमेरिका ने भी कुख्यात अपराधी और आतंकवादी घोषित कर रखा है। इंटरपोल की रेड कॉर्नर नोटिस लिस्ट में शामिल इस शख्स के सिर पर 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर का इनाम है, जो 31 जुलाई 2022 को मार दिए मिस्र मूल के आतंकवादी अल जवाहिरी के बाद अब कथित तौर पर सबसे बड़ा इनाम है।

Advertisement

Dawood Ibrahim को जहर दिए जाने की बात पर आया बड़ा अपडेट, जानें डॉक्टर्स ने क्या कहा

(http://www.tntechoracle.com/)

Advertisement
Tags :
Dawood Ibrahim Death NewsDawood Ibrahim ISI ConnectionDawood Ibrahim Lashkar-e-Taiba ConnectionReward On Most Wanted Dawood IbrahimUnderworld don Dawood Ibrahim
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement