एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, प्लेन का टायर फटने से 2 लोगों की मौत और एक घायल

एयरलाइन कंपनी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। हादसे के कारणों के बारे में पता लगाने के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Delta plane tire explodes at Atlanta airport: एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है, दरअसल मेंटेनेंस एरिया में एक प्लेन का टायर फट गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और एक अन्य के घायल होने की सूचना है। दरअसल, ये हादसा Hartsfield-Jackson Atlanta International Airport पर हुआ है। जिस प्लेन में हादसा हुआ वह डेल्टा एयरलाइन का था।

तेज धमाके के साथ हुआ हादसा

ये हादसा मंगलवार सुबह का है, अटलांटा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मेंटेनेंस एरिया 3 में एक प्लेन पर इंजीरियर कुछ काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक उसका एक टायर जोरदार धमाके के साथ फट गया। धमाका इतना तेज था कि उस समय वहां काम कर रहे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, एक अन्य को गंभीर हालत में समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: तालिबान लड़ाकों से मुस्कुराते हुए मिली, AK-47 देख बोली-सपना पूरा हुआ; फोटो पर क्यों मचा बवाल?

एयरलाइन ने हादसे पर जताया खेद

डेल्टा एयरलाइन के अधिकारियों ने इस हादसे पर खेद जताया है। बताया जा रहा है कि बीती रात ये प्लेन Las Vegas से आया था। हादसा होने के बाद मौके पर तुरंत अलर्ट किया गया। घटनास्थल पर दमकल विभाग समेत अन्य बचाव दल पहुंचा। अटलांटा एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक हादसे के कारणो के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

एयरलाइन कंपनी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। हादसे के कारणों के बारे में पता लगाने के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस के अनुसार मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एयरलाइन कंपनी और घटना के दौरान मौके पर काम कर रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 6 पत्‍नियां, 10000 बच्‍चे, वजन 749 क‍िलो… मिलिए 123 साल के हेनरी से

ये भी पढ़ें: समुद्र में 3000 मीटर की गहराई में मिला ‘सोने का गोला’, वैज्ञानिक हैरान; कोई जीव या फिर कुछ और…

Open in App
Tags :