फैंस को सरप्राइज देने वाली शहजादी शेखा महरा कौन? पति से अलग होने का कर चुकीं ऐलान

Sheikha Mahra Divorce Perfume: दुबई की शहजादी शेखा माहरा ने हाल ही में अपने पति से अलग होने की जानकारी दी थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें कांच की एक टूटी बोतल दिखाई थी। अभी उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Sheikha Mahra Divorce Perfume: दुबई के बादशाह मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा माहरा ने अपने पति से अलग होने की घोषणा की है। इसके बाद माहिरा अब अपना नया परफ्यूम लॉन्च करने जा रही हैं। ये परफ्यूम खास इसलिए है क्योंकि इसको उन्होंने 'डिवोर्स' नाम दिया है। आपको बता दें कि माहिरा ने इस ब्रेंड का टीजर शेयर किया है। जल्द ही वो इसको मार्किट में लाने की तैयारी में हैं।

'डिवोर्स' का टीजर

दुबई की राजकुमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी कई वीडियो आपने देखी होंगी। इन दिनों शहजादी अपेन पति से अलग होने को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने तलाक की खबर लोगों के साथ शेयर की थी। अभी उनकी नई पोसिट काफी वायरल हो रही है। 30 साल की शेखा माहरा ने अपने अंदाज को लेकर तो सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन अभी वो एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने नए परफ्यूम को लॉन्च करने का ऐलान किया है जिसका टीजर शेयर किया गया है। ब्रांड महरा एम1 के तहत वो 'डिवोर्स' नाम का परफ्यूम लाने वाली हैं।

ये भी पढ़ें... कैंसर से जंग जीती प्रिंसेज केट मिडलटन, भावुक होकर बोलीं-परिवार के लिए रहा सबसे मुश्किल समय

कर चुकी हैं तलाक का ऐलान

दुबई की राजकुमारी ने अपने तलाक का ऐलान सार्वजनिक तौर पर किया था। अपने पति से अलग होने के बारे में उन्होंने एक पोस्ट लिखी जिसमें लिखा 'प्रिय पति, चूंकि आप अन्य साथियों में व्यस्त हैं, इसलिए मैं अपने तलाक की घोषणा करती हूँ। मैं तुम्हें तलाक देती हूं, मैं तुम्हें तलाक देती हूं, और मैं तुम्हें तलाक देती हूं। अपना ध्यान रखना, आपकी पूर्व पत्नी। दुबई की राजकुमारी ने ये पोस्ट जुलाई 2024 में इंस्टाग्राम पर की थी। इसी के बाद उन्होंने ये नया परफ्यूम लाने का ऐलान किया है।

कौन हैं शहजादी के पति?

शेखा माहरा ने पिछले साल मई में एक अमीराती व्यवसायी शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से शादी की थी। सोशल मीडिया पर तीन तलाक के माध्यम से अपने पति को तलाक देने के उनके फैसले ने दुनियाभर में उनका चर्चा हुई। दो महीने पहले ही उन्होंने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

कौन हैं शेखा माहरा?

शेखा माहरा का परफ्यूम का काफी बडा़ बिजनेस है। शेखा महरा शेख राशिद अल मकतूम के 26 बच्चों में से एक हैं। वह दुनिया के सबसे अमीर राजघरानों में से एक हैं। शेखा महरा जो ग्रिगोरकोस की बेटी हैं, जो ग्रीस से हैं। ग्रिगोराकोस और शेख राशिद अल मकतूम भी अलग हो चुके हैं।

Open in App
Tags :