खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भूख मिटाने के लिए मालिक को ही खा गए कुत्ते! 1 हफ्ते से घर में थे बंद; जानें पूरा मामला

Dogs Ate Their Owner's Body : एक हफ्ते से बिना कुछ खाने के घर के अंदर बंद कुत्तों ने आखिरकार अपनी भूख मिटाने के लिए अपने मालिक को ही खाना शुरू कर दिया। एक हफ्ते बाद इन कुत्तों को रेस्क्यू कराया गया है। पढ़िए पूरा मामला।
08:06 PM Aug 01, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image (Pixabay)
Advertisement

कल्पना करिए कि आप किसी घर में बंद हो जाएं। न आपके पास खाने के लिए कुछ हो और न ही बाहर निकलने का रास्ता। तो ऐसे में आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है जब भूख अपने चरम पर पह पहुंचेगी तो इंसान ऐसी स्थिति में कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाएगा। जब इंसानों में ऐसी स्थिति बन जाती है तो जानवरों का क्या कहें। दरअसल, बैंकॉक में कुछ कुत्ते एक घर में बंद थे। करीब एक सप्ताह तक घर में बंद इन 2 दर्जन से ज्यादा कुत्तों को हाल ही में रेस्क्यू कराया गया। पुलिस को पता चला कि जब एक हफ्ते तक इन कुत्तों को कुछ खाने को नहीं मिला तो वह अपने मालिक को ही खाने लगे थे।

Advertisement

दरअसल, 2 दर्जन से अधिक पालतू कुत्ते रखने वाले इस शख्स की घर के अंदर मौत हो गई थी। घर का दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए कुत्ते अंदर ही फंस गए। इस शख्स की पहचान अट्टापोल चैरोएपिथक (62) के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार उसकी मौत डायबिटीज और हाइपरटेंशन जैसी मेडिकल समस्याओं की वजह से हो गई थी। इसके बाद 1 हफ्ते तक कुत्ते घर के अंदर ही फंसे रहे। अट्टापोल रोज अपनी कार से लोकल मार्केट जाया करते थे। लेकिन जब कई दिनों तक उनकी कार अपनी जगह पर ही खड़ी रही तो उनके पड़ोसी को शक हुआ और उसने यह जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस जब तहकीकात करने पहुंची तो घर के अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। दरअसल, कुत्तों को एक हफ्ते तक कुछ भी खाने को नहीं मिला था। ऐसे में भूख मिटाने के लिए उन्होंने अपने मालिक की डेड बॉडी को ही खाना शुरू कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने एक एनिमल रेस्क्यू ग्रुप से संपर्क किया जिसने कुत्तों को वहां से रेस्क्यू कराया। रिपोर्ट्स के अनुसार इस ग्रुप ने 28 कुत्तों को रेस्क्यू किया है। हालांकि, इस दौरान 2 कुत्तों की भी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि जिंदा बचे कुत्तों ने अपने मालिक का बायां पैर खाकर सर्वाइव किया। अब इन कुत्तों के लिए नया घर ढूंढा जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सड़कों पर रेट कार्ड के साथ ‘प्यार’ बेच रहीं लड़कियां

ये भी पढ़ें: ईरान ने क्यों खाई इजराइल को खत्म करने की कसम

ये भी पढ़ें: भारी-भरकम Aircraft Carriers की रफ्तार कितनी?

Advertisement
Tags :
Bangkok Newsspecial-newsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement