खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रंप पर फायरिंग के बाद फिर दहला अमेरिका, अब इस नाइट क्लब में बड़ा शूटआउट; 13 लोगों को गोलियों से भूना

Birmingham Nightclub Firing Case: अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग को कुछ ही समय बीता था कि एक और बड़ा शूटआउट हो गया। बर्मिंघम के नाइट क्लब में एक सिरफिरे ने फायरिंग कर 13 लोगों को शूट कर दिया। चार लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।
09:50 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
यूएस में एक और बड़ा गोलीकांड।
Advertisement

Donald Trump Attack Case: अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग के बाद एक और मामला सामने आया है। रात के समय बर्मिंघम में एक सिरफिरे ने नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलियां दागकर 13 लोगों को निशाना बनाया। आरोपी के बारे में पुलिस को अभी पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। अमेरिका के अलबामा में ये नाइट क्लब पड़ता है। यहां शनिवार देर रात फायरिंग में 13 लोगों को गोलियां लगी हैं। बर्मिंघम पुलिस के अनुसार रात को 11 बजे 27वीं स्ट्रीट नॉर्थ के नाइट क्लब में ये गोलीबारी हुई है। नाइट क्लब के अंदर से दो महिलाओं के शव मिले हैं। वहीं, दो लोगों के शव बाहर से बरामद किए गए हैं। 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है।

Advertisement

आरोपी के बारे में नहीं लगा पता

बर्मिंघम पुलिस के अनुसार गोलीबारी किसने की? इसके पीछे मकसद क्या है? अभी इसका पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। आरोपी फुटेज में दिखा तो उसकी पहचान करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:गोली चलाने वाले का ट्रंप से ही कनेक्शन…अमेरिकी एजेंसियों की जांच में हमलावर को लेकर 5 बड़े खुलासे

Advertisement

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अमेरिका में इस साल सामूहिक गोलीबारी के 293 मामले सामने आ चुके हैं। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं, बर्मिंघम में एक कार पर भी फायरिंग का मामला सामने आया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों में एक 5 साल का बच्चा भी शामिल है। ये मामला डियन समर ड्राइव के 1700 ब्लॉक में सामने आया है।

यह भी पढ़ें:‘ट्रंप से नफरत करता हूं’, वीडियो में बोला शख्स, दावा- इसी ने चलाई अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर गोली

यह भी पढ़ें:3 शादियां, दो डिवॉर्स और कई अफेयर; जानें डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी के ये राज

Advertisement
Tags :
US Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement